Shilpa Shetty ने फिर किया अजीब पोस्ट, लाइफ से संबंध फैसले पर फैंस हुए कंफ्यूज
Advertisement

Shilpa Shetty ने फिर किया अजीब पोस्ट, लाइफ से संबंध फैसले पर फैंस हुए कंफ्यूज

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी इस्टाग्राम अकाउंट पर एस पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह जिंदगी के अहम और बड़े फैसले लेने के बारे में बात कर रही हैं.

Shamita Shetty, File Photo

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty Kundra) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को पोर्नोग्राफी केस में जमानत मिल गई है. राज कुंद्रा करीब 62 दिन जेल की काली कोठरी में गुज़ारे थे. जेल से रिहाई के बाद अब तक राज कुंद्रा ने किसी रद्देअमल का इज़हार नहीं किया है, लेकिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने विचार लोगों के बीच रख रही हैं. राज की जमानत और घर पहुंचने के बाद शिल्पा ने पोस्ट शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी थी. अब एक बार फिर शिल्पा शेट्टी ने एक स्टोरी शेयर की है. लेकिन शिल्पा शेट्टी के इस पोस्ट ने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपनी इस्टाग्राम अकाउंट पर एस पोस्ट शेयर की है, जिसमें वह जिंदगी के अहम और बड़े फैसले लेने के बारे में बात कर रही हैं. दरअसल, शिल्पा शेट्टी ने किसी किताब में छपे विचार की एक तस्वीर शेयर की है. इस विचार का हेडलाइन है  'खुद पर निर्भर करना.'.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने शेयर की बैकलेस PHOTOS, पीठ के मुहांसे और निशान को लेकर कही यह बड़ी बात

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने जो विचार शेयर किया है, इसमें कहा गया है कि मुश्किल वक्त का सामना किया, किरदार वाला शख्स खुद पर निर्भर रहता है. वो खुद अगले कदम से जुड़ा फैसला लेता है. अपने हर फैसले की जिम्मेदारी लेता है और उन फैसलों को अपना कहता है.'

fallback

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की तरफ से शेयर किए गए पोस्ट में ये कहा गया है कि आखिर में हम ही हर उस चीज के लिए जिम्मेदार होते हैं, जो हम चुनते हैं. अगर हम लकी हैं तो हमें दोस्तों और परिवार वालों का साथ मिलता है, ठीक उसी वक्त हमें फैसला लेना पड़ता और उनकी जिम्मेदारी भी उठानी पड़ती है. सही या गलत, ये हम पर निर्भर करता है. हम एक गहरी सांस लेते हैं, मिली हुई सलाह पर ध्यान देते हैं, अपने तजरुबे पर गौर व फिक्र करते हैं और फिर वो करते हैं जो सबसे बेहतर होता है. अगर चीजें ठीक हो जाती हैं तो हम राहत की सांस लेते हैं और अगर नहीं ठीक होती तो हम उसकी जिम्मेदारी लेते हैं और आगे बढ़ जाते हैं.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT के हद पार कर देने वाले लम्हे! शो खत्म होने बाद लोगों के बीच बने हुए हैं

फैंस के दरमियान कंफ्यूज जारी
शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने इस पोस्ट ने फैंस के दरमियान कंफ्यूज पैदा कर दी है.  इस तरह के पोस्ट का सिलसिला राज कुंद्रा (Raj Kundra)  की गिरफ्तारी के बाद से ही जारी है, जिसे देखकर फैंस बार-बार कंफ्यूज हो रहे हैं. 

गौरतलब है कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं. इस दौरान कई रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया था कि दोनों के दरमियान तलाक होने वाला है. अब इसी बीच सामने आया शिल्पा शेट्टी का हालिया पोस्ट जाहिर करता है कि दोनों के बीच चीजें सही हैं और वो राज की जमानत से खुश हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news