पूछताछ में कई बार Shilpa Shetty की आंखों से झलके आंसू, पुलिस को पति के बारे में दी ये जानकारी

पिछले रोज़ मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की टीम ने अपनी कार्रवाई का दायरा आगे बढ़ाते हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जुहू स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंच गई थी.

पूछताछ में कई बार Shilpa Shetty की आंखों से झलके आंसू, पुलिस को पति के बारे में दी ये जानकारी
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) हालिय दिनों अपने ऊपर लगे संगीन आरोपों की वजह से सुर्खियों में है. राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक खास एप्लिकेशन हॉटशॉट्स के जरिए उन्हें रिलीज करने का आरोप है. राज कुंद्रा फिलहाल मुंबई पुलिस की हिरासत में है. पिछले रोज़ मुंबई क्राइम ब्रांच (Mumbai Crime Branch) की टीम ने अपनी कार्रवाई का दायरा आगे बढ़ाते हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के जुहू स्थित घर पर छापेमारी के लिए पहुंच गई थी.

इस छापेमारी के दौरान, क्राइम ब्रांच ने पोर्नोग्राफी मामले में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) का स्टेटमेंट भी दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि पूछताछ के दौरान शिल्पा के कई बार आंसू निकल पड़े. 

ये भी पढ़ें: Shilpa Shetty ने कहा- मेरे पति बेकुसूर हैं, लंदन में मौजूद बहनोई पर लगाए ये आरोप

3-4 बार शिल्पा शेट्टी के आखों से झलके आंसू
क्राइम ब्रांच के काबिले एतमाद जराए के मुताबिक,  पूरे स्टेटमेंट के दौरान शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) 3 से 4 बार रोने पड़ीं. शिल्पा शेट्टी ने इस दौरान क्राइम ब्रांच के अधिकारियों से ये भी पूछा कि आप बताइए कि क्या राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने ऐसा (पोर्नोग्राफी ) काम किया है?

क्राइम ब्रांच को शिल्पा ने अपने के बारे में किया बताया
न्यूज एजेंसी एएनआई के हवाले से मुंबई पुलिस के जराए के मुताबिक शिल्पा ने पछले रोज़ क्राइम ब्रांच को दिए अपने बयान में कहा है कि उनके पति राज कुंद्रा बेकुसूर हैं. हॉटशॉट्स ऐप के कंटेट के बारे में, शिल्पा ने कहा कि उन्हें इसके बारे में पता नहीं था और हॉटशॉट्स से उनका कोई लेना-देना नहीं है, जबकि उनके पति राज कुंद्रा किसी भी तरह के पोर्न में शामिल नहीं थे.

जराए के मुताबिक पता चला कि शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा कि उन्हें हॉटशॉट्स की सटीक सामग्री के बारे में पता नहीं था. उन्होंने यह भी बताया कि इरोटिक पोर्न से काफी अलग है और उनके पति राज कुंद्रा पोर्न सामग्री बनाने में शामिल नहीं थे. ANI ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि यह लंदन में मौजूद वांछित आरोपी और राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी थे जो ऐप और इसके कामकाज से जुड़े थे.

ये भी पढ़ें: राज कुंद्रा मामले में बीवी शिल्पा शेट्टी के बयान दर्ज, कुंद्रा ने हाईकोर्ट में दी गिरफ्तारी को चुनौती

19 जुलाई को मंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) को 19 जुलाई की रात को गिरफ्तार किया था. राज कुंद्रा पर पोर्न फिल्में बनाने और एक खास एप्लिकेशन हॉटशॉट्स के जरिए उन्हें रिलीज करने का आरोप है.

Zee Salaam Live TV: