Shilpa Shetty की मां ने दर्ज कराया धोखाधड़ी की मामला, पुलिस को बताई पूरी कहानी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलों में हर रोज इजाफा होता जा रहा है. पॉर्नोग्राफी वीडियो को लेकर वो हर दिन एक नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं. इससे शिल्पा शेट्टी को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Shilpa Shetty की मां ने दर्ज कराया धोखाधड़ी की मामला, पुलिस को बताई पूरी कहानी
File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलों में हर रोज इजाफा होता जा रहा है. पॉर्नोग्राफी वीडियो को लेकर वो हर दिन एक नई मुसीबत में फंसते जा रहे हैं. इससे शिल्पा शेट्टी को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. अब खबर आ रही है कि शिल्पा शेट्टी की मां ने भी एक धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है. 

शिल्पा शेट्टी की मां के ज़रिए दर्ज कराई गई शिकायत से हालांकि राज कुंद्रा और उनकी पत्नी का कोई लेना देना नहीं है. शिल्पा की मां ने सुनंदा ने ये कंप्लेन जमीन में धोखाधड़ी को लेकर दर्ज कराई है.

यह भी देखिए: केरल सरकार का बड़ा फैसला, किया Lockdown का ऐलान, नहीं थम रहा कोरोना

शिल्पा की मां सुनंदा ने पुलिस को बताया है कि उन्होंने साल 2019 से फरवरी 2020 के दौरान सुधाकर से कर्जत से एक ज़मीन का सौदा किया था. उस समय वो ज़मीन उसकी है ऐसा बताकर उस ज़मीन को फर्जी कागजात के सहारे सुनंदा को 1 करोड़ 60 लाख में बेचा था.

एक खबर के मुताबिक इस बात की जानकारी जब शिल्पा की मां सुनंदा को मिली तो उन्होंने सुधाकर से पूछताछ की. जिसके बाद सुधाकर ने कहा कि वो एक नेता का करीबी है. साथ ही कोर्ट में जाने के लिए भी कहा. इसके बाद सुनंदा अदालत गईं और अदालत के हुक्म के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि इन दिनों सुनंदा के दामाद राज कुंद्रा (Raj Kundra) पोर्नोग्राफी मामले (Pornography Case) में जेल में हैं. कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें दो बार पुलिस कस्टडी दी. बुधवार को उनकी जमानत याचिका खारिज हो गई. अब राज कुंद्रा 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में हैं.

ताजा जानकारी के मुताबिक इस मामले की अन्य आरोपी एक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) और रोवा खान (Rowa Khan) की मुश्किलें बढ़ गई हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV