Sofa Set Pe: खेसारी और शीतल के जबरदस्त बोल्ड सीन से भरा गाना वायरल, इंटरनेट पर लगी आग

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का कोई ना कोई गाना आए दिन इंटरनेट पर रीसर्फेस हो जाते हैं और खूब हिट्स बटोरते हैं.

Sofa Set Pe: खेसारी और शीतल के जबरदस्त बोल्ड सीन से भरा गाना वायरल, इंटरनेट पर लगी आग
खेसारी लाल यादव और शीतल

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) हर तरह के गाने गाते हैं और यही वजह है कि उनकी फैन फालोइंग बहुत जबरदस्त है. खेसारी लाल यादव ने हर बदलते वक्त के साथ अपने परफॉर्मेंस में सुधार पैदा किया है. बल्कि उन्होंने अपनी एक्टिंग को भी बीते कई दशकों में लगातार कई गुना बेहतर किया है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव का कोई ना कोई गाना आए दिन इंटरनेट पर रीसर्फेस हो जाते हैं और खूब हिट्स बटोरते हैं. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ऐसे ही कुछ गानों में से एक है फिल्म 'ज्वाला' का गाना 'सोफा सेट पे' (Sofa Set Pe) जो इंटरनेट फैंस के दरमियान धमाल मचा रहा है.

Sofa Set Pe: KRK ने अब ट्वीट बम का रुख मोड़ा Raj Kundra की ओर, किया ये चौंकाने वाला ये दावा

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई थी. फिल्म में उनके साथ शीतल (Sheetal) ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था और ये फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही. फिल्म का ये गाना लिखा था आजाद सिंह ने और इसे गाया था खुद खेसारी लाल यादव ने.

इंदु सिंह (Indu Singh) ने खेसारी के साथ इस गाने को अपनी आवाज़ दी है. ये जबरदस्त गाना अब एक बार फिर इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. शीतल (Sheetal) के साथ इस गाने को फिल्माया गया है और इसमें दोनों कलाकारों ने खूब बोल्ड सीन्स दिए हैं. गाने को अब तक तकरीबन 50 लाख बार देखा जा चुका है. लेकिन अगर आप इसे मिस कर गए हैं तो आप इसे यहां पर देख सकते हैं.

Sofa Set Pe: भाजपा नेत्री और टिकटाॅक स्टार सोनाली फोगाट ने "टिप-टिप बरसा पानी’’ गीत पर किया डांस, VIDEO हो रहा वायरल

गौरतलब है कि कभी बिहार में लौंडा डांस करने के लिए मशहूर रहे खेसारी (Khesari Lal Yadav) के लिए फिलमी दुनिया का ये सफर आसान नहीं रहा है लेकिन उनके फैंस का साथ इसमें हमेशा उनके साथ रहा. खेसारी आज सुपरस्टार बन चुके हैं और उनके गाने आए दि सुपरहिट होते रहते हैं और फैंस के लिए मनोरंजन का सबब बनते हैं.

Zee Salaam Live TV: