मैं नहीं चाहता मेरा बेटा सिंगर बने, कम से कम भारत में तो नहीं: सोनू निगम

दरअसल अपने एक गाने की प्रमोशन के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? तो सोनू निगम ने जवाब जवाब दिया,'सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने. कम से इस देश में तो नहीं.'

मैं नहीं चाहता मेरा बेटा सिंगर बने, कम से कम भारत में तो नहीं: सोनू निगम
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने एक बार फिर ऐसा बयान दे दिया है जिससे वो लाइम लाइट में आ गए हैं. दरअसल उन्होंने इस बार अपने बेटे के करियर को लेकर कहा है कि मैं नहीं चाहता वो सिंगर बने और कम से भारत में तो नहीं. 

दरअसल अपने एक गाने की प्रमोशन के दौरान उनसे पूछा गया कि क्या उनका बेटा भी सिंगर बनना चाहता है? तो सोनू निगम ने जवाब जवाब दिया,'सच कहूं तो मैं नहीं चाहता कि वह सिंगर बने. कम से इस देश में तो नहीं.' उन्होंने आगे कहा कि वैसे वह हिंदुस्तान में नहीं रहता है, दुबई में रहता है. उसे पहले ही हिंदुस्तान से बाहर भेज दिया है. 

उन्होंने आगे कहा कि फिलहाल मेरा बेटा यूएई में हो और वहां का टॉपर गेमर है. एक गेम फोर्टनाइट है और वह उसका टॉप गेमर है. वह बहुत ही टैलेंटेड बच्चा है, उसमें कई खूबियां हैं. मैं उसे किसी भी तरफ मोल्ड नहीं करना चाहता, देखते हैं कि वो खुद क्या चुनता है. 

Zee Salaam LIVE TV