दूध वाले को पीछे बैठाकर रिक्शा चलाते नजर आए Sonu Sood, मेहनत के बावजूद नहीं मिला डिस्काउंट
Advertisement

दूध वाले को पीछे बैठाकर रिक्शा चलाते नजर आए Sonu Sood, मेहनत के बावजूद नहीं मिला डिस्काउंट

सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जो अपनी भैंसों के लिए जंगल से पट्ठे लेकर जा रहा होता है. मजे की बात यह है कि वो रिक्शे पर पीछे बैठा होता है और रिक्शा खुद सोनू सूद (Sonu Sood) चला रहे होते हैं. 

दूध वाले को पीछे बैठाकर रिक्शा चलाते नजर आए Sonu Sood, मेहनत के बावजूद नहीं मिला डिस्काउंट

नई दिल्ली: अपनी दरियादिली के और फिल्मों में नेगेटिव किरदार के पहचाने जाने वाले गरीबों के 'मसीहा' सोनू सूद (Sonu Sood) हमेशा सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. हाल ही में सोनू सूद (Sonu Sood) ने एक दूध वाले के साथ रिक्शा चलाते हुए वीडियो शेयर किया है. सोनू सूद के इस वीडियो उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं साथ ही कमेंट बॉक्स में तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोनू सूद ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स जो अपनी भैंसों के लिए जंगल से पट्ठे लेकर जा रहा होता है. मजे की बात यह है कि वो रिक्शे पर पीछे बैठा होता है और रिक्शा खुद सोनू सूद (Sonu Sood) चला रहे होते हैं. इस दौरान सोनू सूद उस शख्स से पूछते हैं कि साढ़े 9, 10 बज गए हैं आप इनती लेट उनके खाने का सामान लेकर जा रहे हो, तो क्या भैंस अब तक भूखी नहीं होंगी. 

यह भी देखिए: Aamir Khan की बेटी ने कहा- जब बड़ी हो रही थी तो मां ने दी थी सेक्स एजुकेशन की किताब

सोनू सूद के इस सवाल पर शख्स जवाब देता है कि वो पहले ही भैंसों को चारा डालकर आया है. इसके बाद सोनू सूद पूछते हैं कि वे उन्हें दूध कितने रुपए में देंगे, तो इस पर जवाब मिलता है कि 50 रुपये किलो. सोनू सूद (Sonu Sood Video) इस पर हैरान होते हैं और कहते हैं कि वे इतना रिक्शा चलाकर मेहनत कर रहे हैं, क्या उन्हें डिस्काउंट भी नहीं मिलेगा? 

सोनू सूद के इस सवाल पर दूधवाला कहता है कि नहीं, नहीं, 'सरकार ने' कितनी मंहगाई कर दी है. इस पर सोनू सूद कहते हैं कि आप जो दूध में मिलाते हो उसका क्या. सोनू सूद के इस सवाल पर दूध वाला कहता है कि पानी नहीं मिलाएंगे. 

सोनू सूद के इस वीडियो को उनके फैंस बहुत कर रहे हैं. अब तक इस वीडियो को 2.6 मिलियन लोगों ने देखा है. वहीं 10 हजार के करीब इस वीडियो को कमेंट मिले हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news