श्रीनगर में चप्पल बेचते दिखाई दिए Sonu Sood, कहा- मेरे नाम से मिलेगी छूट
Advertisement

श्रीनगर में चप्पल बेचते दिखाई दिए Sonu Sood, कहा- मेरे नाम से मिलेगी छूट

सोनू सूद के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक चप्पल वाले की दुकान के पास खड़े हैं. जो जम्मू-कश्मीर श्रीनगर में है. 

श्रीनगर में चप्पल बेचते दिखाई दिए Sonu Sood, कहा- मेरे नाम से मिलेगी छूट

नई दिल्ली: लॉकडाउन के मुश्किल वक्त में लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो कहां भी जाते हैं तो वहां गरीबों के साथ वक्त गुजारते हैं. छोटे-मोटे दुकानदारों के साथ बात करते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक चप्पल वाले की दुकान के पास खड़े हैं और चप्पलों के बारे में बता रहे हैं. 

सोनू सूद के ज़रिए शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक चप्पल वाले की दुकान के पास खड़े हैं. जो जम्मू-कश्मीर श्रीनगर में है. दुकान मालिक का नाम शमीम है. सोनू सूद वीडियो में कह रहे हैं कि आज मैं शमीम भाई के साथ हूं, श्रीनगर में. इसके बाद वो शमीम से चप्पलों के रेट पूछते हैं और आखिर में लोगों से अपील करते हैं को वो शमीम भाई की दुकान से चप्पल खरीदें. इतना नहीं शमीम ने सोनू सूद के नाम से 20 फीसद डिस्काउंट देने की भी बात कही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 23 लाख (2.3 मिलियन) से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके अलावा 6200 से ज्यादा कमेंट्स भी किए हैं. सोनू सूद की इस अदा को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा कि तुसी ग्रेट हो साब जी! वहीं, कई फैंस ने उनके काम को बहुत बढ़िया बताया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news