सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज,फिल्म में बताया दहशतगर्द का कोई मज़हब नहीं..
Advertisement

सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज,फिल्म में बताया दहशतगर्द का कोई मज़हब नहीं..

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर रिलीज़, अजय और रणवीर सिंह के साथ मिलकर करेंगे दहशतगर्दी का खात्मा

 

सूर्यवंशी का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज,फिल्म में बताया दहशतगर्द का कोई मज़हब नहीं..

नई दिल्ली : रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की मोस्ट अवेटेड फिल्म सूर्यवंशी (sooryavanshi) का आज ट्रेलर रिलीज़ हो गया. फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गया.कॉप्स को लेकर फिल्म बनाने में माहिर रोहित शेट्टी की इस फिल्म में भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ATS ऑफिसर बनकर दहशतगर्दों सबक सिखाते नज़र आ रहे हैं.इसके साथ ही मुसलमानों पर हिंदुस्तान के लिए देशभक्ति के लिए सवाल उठाए जाने वालों को जवाब देते नज़र आए.

fallback

बता दें कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में ट्रिपल SSS का ज़बरदस्त तड़का दिखने वाला है . फिल्म में अक्षय कुमार..अजय देवगन औऱ रणवीर सिंह की धांसू एंट्री से फैंस काफी खुश हैं..हमेंशा की तरह रोहित शेट्टी ने फिल्म में एक्शन का ज़ोरदार तड़का लगाया है. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कटरीना (katrina kaif) की केमिस्ट्री एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है.यह फिल्म इसी महीने 27 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा DCP Veer Sooryavanshi now reporting LIVE!

अक्षय कुमार ने रविवार 1 मार्च को फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज किया था.. जिसमें उन्होंने ट्रेलर के रिलीज होने की जानकारी दी थी. इस पोस्ट में अक्षय ने लिखा था "क्या आप एक्शन-पैक सुपर कॉप की कहानी देखने के लिए तैयार हैं..?

बता दें कि सूर्यवंशी रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज की चौथी फिल्म है. इससे पहले वह सिंघम, सिंघम 2 और सिंबा बना चुके हैं. अक्षय कुमार, रोहित की कॉप सीरीज में काम करने वाले तीसरे एक्टर हैं. उनसे पहले अजय देवगन और रणवीर सिंह इस सीरीज में काम कर चुके हैं. 

fallback

रोहित शेट्टी की इस फिल्म में अक्षय और कैटरीना के अलावा जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी अहम रोल में हैं. इस फिल्म को करण जौहर के साथ मिलकर रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ 'सिंघम' अजय देवगन (Ajay Devgn) और 'सिम्बा' रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की भी एक झलक देखने को मिलेगी. देखें अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी का ट्रेलर..

Trending news