छापेमारी पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कहा-"इतनी सस्ती भी नहीं हूं"

तीसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा,"हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापेमारी की मेरी यादें. इतनी सस्ती भी नहीं हूं."

छापेमारी पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कहा-"इतनी सस्ती भी नहीं हूं"
फाइल फोटो

नई दिल्ली: पिछले की दिनों से इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का सामने कर रही अदाकारा तापसी पन्नू ने मेहकमे की रेड को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने ट्वीट अपने ट्विटर हैंडल से एक के बाद तीन ट्वीट किए हैं और अपनी सफाई दी है. 

अपने ट्वीट में तापसी पन्नू ने लिखा,'3 दिनों की गहन खोजबीन के बाद 3 चीजें मिली हैं. 1. मेरे 'कथित' पैरिस के बंगले की चाबियां. क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां आने वाली हैं.' तापसी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, '2. जिस कथ‍ित 5 करोड़ रुपये की रसीद को मुझे फंसाने के लिए रखा गया, वह पैसे मैंने कभी ल‍िए ही नहीं.'

यह भी पढ़ें: TMC की शिकायत पर चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन, इस जगह से हटेगी PM मोदी फोटो!

तीसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा,"हमारी आदरणीय वित्त मंत्री के मुताबिक 2013 में हुई छापेमारी की मेरी यादें. इतनी सस्ती भी नहीं हूं." याद रहे कि तापसी पन्नू ने "सस्ती" लफ्ज का इस्तेमाल इसलिए किया है क्योंकि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल के ज़रिए उन्हें पहले कंगना की "सस्ती कॉपी" कहा है. 

यह भी पढ़ें: तो अब नहीं होगी सड़क हादसे में मौत! सरकार लाई नया कानून, 1 अप्रैल से होगा लागू

बता दें कि शुरूआती जांच रिपोर्ट में पाया गया है कि फिल्म मेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap), मधु मंटेना (Madhu Mantena), विकास बहल (Vikas Bahl) एक्ट्रेस तापसी पन्नु (Taapsee Pannu) के कई ठिकानों इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने छापेमारी की है. शुरूआती रिपोर्ट में 300 करोड़ रुपये की गड़बड़ी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कंपनी के अधिकारी इतनी बड़ी रकम के बारे में कुछ भी बताने में नाकाम रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV