क्या आपने देखा है किसी डॉग का ऐसा इंट्रोडक्शन? ताहिरा ने शेयर किया दिलचस्प VIDEO
Advertisement

क्या आपने देखा है किसी डॉग का ऐसा इंट्रोडक्शन? ताहिरा ने शेयर किया दिलचस्प VIDEO

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. 

क्या आपने देखा है किसी डॉग का ऐसा इंट्रोडक्शन? ताहिरा ने शेयर किया दिलचस्प VIDEO

मुंबई: लेखिका-फिल्मकार ताहिरा कश्यप (Tahira Kashyap) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए रोज वो अपनी ताजा तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.  हाल में उन्होंने अपने पपी और दोस्त पीनट का इंट्रोडक्शन काफी दिलचस्प व मजेदार अंदाज में दिया है.

यह भी देखिए: बजरंगी भाई जान की 'मुन्नी' का खूबसूरत डांस, 'बंदूक' की अदाओं से किया 'घायल'

बॉलीवुड के प्रतिभाशाली अभिनेता आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस क्लिप में ताहिरा के बच्चे वरुष्का और विराजवीर पानी के पाइप से खेल रहे हैं और उनके इस खेल में पीनट भी शामिल हो जाती है. वहीं दूसरे वीडियो क्लिप में विराजवीर बैडमिंटन खेलते नजर आ रहे हैं और जैसे ही उनका शटलकॉक जमीन पर गिरता है, पीनट उसे लेकर भाग जाती है.

इस वीडियो के कैप्शन में ताहिरा लिखती हैं, "मिलिए पीनट से - कबूतरों से नफरत करने वाली, टिश्यू रोल को तहस-नहस करने वाली, मोजे चुराने वाली, पानी के पाइप से खेलने वाली और शटलकॉक चोर से."

यह भी देखिए: संघर्ष के दिनों में ऐसा दिखता था रोमांस का बादशाह, क्या आप कूबूल करेंगे पहचानने का चैलेंज?

ताहिरा और आयुष्मान दोनों बचपन से दोस्त रहे हैं. साल 2008 में इनकी शादी हुई है. साल 2012 में इन्होंने अपनी जिंदगी में अपने बेटे विराजवीर और 2014 में बेटी वरुष्का का स्वागत किया. खुराना परिवार में पीनट का आगमन बीते साल दिसंबर में हुआ है.

(इनपुट: आईएएनएस)

Trending news