अगर है दम तो लिएंडर पेस के Frying pan चैलेंज को करें कबूल
Advertisement

अगर है दम तो लिएंडर पेस के Frying pan चैलेंज को करें कबूल

कोरोना वायरस से बचने के लिए दुनिया का हर शहरी लॉक डाउन है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए आजकल लॉकडाउन चैलेंज देना चर्चा का सबब बना हुआ है

 

अगर है दम तो लिएंडर पेस के Frying pan चैलेंज को करें कबूल

नई दिल्ली : कोरोना वायरस से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ना ज़रूरी है.जिसके चलते हिंदुस्तान लॉक डाउन है.वज़ीरे आज़म मोदी ने भी मुल्क को ख़िताब के दौरान कहा था कि इस दौरान हमें सोशल डिंस्टेंसिंग को कम करना है लेकिन अपने रिलेशनशिप को बढ़ाना है यानि और मजबूत करना है. अकसर हमें  समय नहीं मिल पाने की शिकायत होती है.लेकिन लॉकडाउन के दौरान अभी सब घर पर हैं और फोन या सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे से जुड़े हैं.

लॉकडाउन के समय लोग वी़डियो के जरिए एक दूसरे को चैलेंज दे रहे हैं. इसी सिम्त में हिंदुस्तान के स्टार टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस ने भी अनोखा चैलेंज दिया है. लिएंडर पेस ने Frying pan चैलेंज दिया है वीडियो में देखिए क्या है लिएंडर पेस का यह चैलेंज.

बता दें कि कुछ समय पहले ही कोरोना के चलते एक वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था कि आपके एक मिनट आपकी ज़िदगी बचा सकता है. उन्होंने अपने फेसबुक पर हाथ धोने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि मौजूदा वक्त में हम कोरोना के खिलाफ बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं.जो पूरी दुनिया में अपनी पहुंच बना चुका है.ऐसे वक्त में यह अहम हो जाता है कि हम हेल्दी सोसायटी में अपना योगदान दें क्योंकि हम जो भी काम करते हैं उससे हमारे अपनों आस पास के लोगों पर असर पड़ता है.खुद सावाधानी बरतें और दूसरों को भी समझाएं.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news