भारत के इस मशहूर फिल्मकार ने मुस्लिम सामाजिक कार्यकर्ता से की शादी
Advertisement

भारत के इस मशहूर फिल्मकार ने मुस्लिम सामाजिक कार्यकर्ता से की शादी

Hansal Mehta marries Safeena Husain: हंसल मेहता ने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक निजी समारोह में सफीना हुसैन से गुपचुप तरीके से शादी कर ली है. दोनों 17 सालों से एक साथ थे. 

हंसल मेहता और सफीना हुसैन

मुंबईः ‘शाहिद’, ‘अलीगढ़’ और ’‘ओमेर्टा’ जैसी हिंदी की बेहतरीन फिल्मों के निर्देशक  हंसल मेहता (Hansal Mehta) सफीना हुसैन (Safeena Husain) के साथ शादी कर ली है. मेहता ने बुधवार को कहा कि उन्होंने अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में एक निजी समारोह में सफीना से शादी की है. सफीना लंबे समय से उनकी साथी रहीं हैं. हंसल ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की जानकारी दी है.
तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं
हंसल (54) ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में लिखा, ‘‘आखिरकार 17 साल साथ रहने और दो बच्चों के बाद, अपने बेटों को बड़ा होते देख और अपने-अपने सपनों को साकार करने के लिए हमने शादी करने का फैसला किया है. हमेशा की तरह इस बार भी यह फैसला अचानक और बिना किसी प्लनिंग के लिया गया. फिल्मकार ने सैन फ्रांसिस्को के ताज कैंप्टन प्लेस में आयोजित शादी समारोह की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर साझा कीं. 

कौन हैं सफीना हुसैन ?
दिवंगत अभिनेता युसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन एक सामाजिक कार्यकर्ता हैं. वह लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करने वाले संगठन ‘‘एजुकेट गर्ल्स’’ की संस्थापक भी हैं. हंसल और सफीना की दो बेटियां भी हैं. फिल्मकार विशाल भारद्वाज और अनुभव सिन्हा के अलावा अभिनेता राजकुमार राव, मनोज वाजपेयी और प्रतीक गांधी समेत कई अन्य लोगों ने हंसल मेहता को शादी की बधाई दी है. हंसल मेहता की शादी पहले सुनीता मेहता से हुई थी. जय और पल्लव उनके दो बेटे हैं. 

Zee Salaam

Trending news