'तुम बिन' के बाद कहां चले गए थे Himanshu Malik? 21 साल बाद राज से उठाया पर्दा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1191607

'तुम बिन' के बाद कहां चले गए थे Himanshu Malik? 21 साल बाद राज से उठाया पर्दा

Tum Bin actor Himanshu Malik revealed: दो दशकों बाद एक बार फिर हिमांशु की आदम-आमद हुई है. लेकिन ये आमद एक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक डायरेक्टर को तौर पर हुई है. अब हिमांशु का जरा पहचानना भी मुश्किल हो रहा है.

'तुम बिन' के बाद कहां चले गए थे Himanshu Malik? 21 साल बाद राज से उठाया पर्दा

Himanshu Malik Interview: करीब 21 साल पहले एक फिल्म आई थी ''तुम बिन'. इसके डायरेक्ट थे मुल्क और आर्टिकल जैसी फिल्में बनाने वाले अनुभव सिंहा. फिल्म 'तुम बिन' में संदनी सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक और राकेश बापट ने अपनी अदाकारी के जल्वे बिखेरे थे. फिल्म के रिलीज होते ही प्रियांशु, हिमांशु और राकेश रातों रात मशहूर हो गए थे. उस जमाने में फिल्म बड़ी हिट हुई थी. दर्शक आज तक उस फिल्म को भुला नहीं पाए हैं.

फिल्म के रिलीज होने के बाद प्रियांशु, हिमांशु और राकेश की छलक पाने के लिए फैंस बेताब हो जाया करते थे. तीनो की पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई थी. लेकिन फिर कुछ दिनों के बाद हिमांशु का पता नहीं चला कि वह कहां गायब हो गए. हालांकि हिमांशु 'तुम बिन' के बाद कई फिल्मों में भी नज़र आए, लेकिन 'तुम बिन' जैसी शोहरत किसी और फिल्म में नहीं मिल सकी. उसके बाद धीरे-धीरे शोहरत, रुतबा सब खत्म हो गया.

ये भी पढ़ें: Video: नीली ब्रा में नम्रता मल्ला ने दिखाए Curves, तस्वीरें देख फैंस के मचलने लगे दिल

लेकिन अब दो दशकों बाद एक बार फिर हिमांशु की आदम-आमद हुई है. लेकिन ये आमद एक्टर के तौर पर नहीं, बल्कि एक डायरेक्टर को तौर पर हुई है. अब हिमांशु का जरा पहचानना भी मुश्किल हो रहा है. अब उन्होंने 21 पहले हुई घटना का भी खुलासा किया है कि वक्त ने कैसे हालात बदले और फिर जिंदगी बदल गई.

हिमांशु ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया हैं कि 'तब बॉलिवुड बहुत छोटा था. उस समय हम नए थे. हमारा कोई बॉलीवुड से था भी नहीं और सारी बात की समझ नहीं थी कि एक हिट मिल जाए तो आप उसे बहुत आसानी से खो सकते हैं. मैं खुद भटक गया था. उन्होंने ये भी कहा है कि दरअसल, उन्हें ये भी पता नहीं था कि अपने करियर को कैसे आगे बढ़ाना है. किससे मिलना है. क्या जरूरी है और किसके साथ कैसा सुलूक करना है. लोगों से मिलते भी नहीं थे. फिर इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे भूल गई. मैंने कई जगह गलत पैसे भी मां लिए. लेकिन अब मैं पिछली दुनिया को भुला चुका है. कुछ गलतियों को भूलना ही बेहतर होता है.

ये भी पढ़ें: Photos: बिकनी पहन खरीदारी करने निकलीं एक्ट्रेस, पैंट पहनने के बजाए हाथ में लटकाया

Zee Salaam Live TV:

Trending news