NCB ने क्यों किया शाहरुख खान के घर का दौरा और अनन्या को क्यों भेजा समन, एजेंसी ने दी ये जानकारी
X

NCB ने क्यों किया शाहरुख खान के घर का दौरा और अनन्या को क्यों भेजा समन, एजेंसी ने दी ये जानकारी

अब एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' जाने और अनन्या पांडे को समन थमाने के हवाले से बयान जारी किया है. 

NCB ने क्यों किया शाहरुख खान के घर का दौरा और अनन्या को क्यों भेजा समन, एजेंसी ने दी ये जानकारी

मुंबई: आज एनसीबी की टीम (NCB) ने ड्रग्स केस में आरोपी आर्यन खान (Aryan khan) के पिता बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान (Shahrukh khan) के बंगले 'मन्नत' पर जांच के लिए गई थी. इसके बाद वापस लौट गई. इसके पहले इसी केस के सिलसिले में NCB एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के घर पर भी पहुंची थी और अनन्या पांडे को एजेंसी ने पूछताछ के लिए बुलाया है. 

अब एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' जाने और अनन्या पांडे को समन थमाने के हवाले से बयान जारी किया है. एनसीबी (NCB) के अफसरों ने बताया है कि 'पूछताछ के लिए संदिग्धों और गवाहों को बुलाया जाता है. किसी को पूछताछ के लिए बुलाने का यह अर्थ नहीं है कि वह आरोपी है. एनसीबी के अफसरों का कहना है कि एजेंसी को इस तरह के मामलों में कई लोगों से पूछताछ करनी होती है.

ये भी पढ़ें: Aryan Drugs Case: आर्यन के बाद Karan Johar पर शिकंजा कस सकती है NCB, वीडियो मामले में बंद नहीं हुई जांच

बताया जा रहा है कि एनसीबी (NCB) की टीम ने शाहरुख (Shahrukh khan) के घर पहुंच कर उनसे मांग की है कि यगर उनके पास आर्यन (Aryan khan) की कोई और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस है तो एनसीबी  (NCB) को सौंप दें. वहीं, एनसीबी ने अनन्या पांडे के फोन को अपने पास रख लिया.

गौरतलब है कि ड्रग्स केस के जांच अधिकारी वीवी सिंह की कियादत में एनसीबी की टीम आज शाहरुख खान और अनन्या पांडे के घर पहुंची थी और अनन्या पांडे को पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं, एनसीबी ने अन्नया पांडे (Ananya Panday) के घर कुछ फोन, लैपटॉप और इलेक्ट्रॉनिक उपकरण जब्त किए गए हैं. एनसीबी (NCB) को मिली व्हाट्सएप चैट से सामने आया कि आर्यन खान और अनन्या पांडे (Ananya Panday) के बीच बातचीत हुई थी.

ये भी पढ़ें: Aryan Khan Drug Case: अभी जेल में रहेंगे आर्यन खान, जमानत की अर्जी पर नई तारीख आई सामने

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वांखेडे (Sameer Wankhede) अनन्या पांडे से पूछताछ करेंगे. वो उनसे इंवेस्टीगेशन की तैयारी कर रहे हैं. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news