लॉन्चिंग से पहले Google Pixel वॉच की तस्वीरें आईं सामने; इस कंपनी को देगी कड़ी टक्कर
Advertisement

लॉन्चिंग से पहले Google Pixel वॉच की तस्वीरें आईं सामने; इस कंपनी को देगी कड़ी टक्कर

डिवाइस की कीमत फिटबिट के उत्पादों की लाइन से ज्यादा होने की उम्मीद है और यह एप्पल वॉच (Apple Watch) लाइन के उपकरणों के साथ मुकाबला कर सकता है.

 

अलामती तस्वीर

सैन फ्रांसिस्कोः गूगल कथित तौर पर अपनी इन-हाउस स्मार्टवॉच (In House Smartwatch ) पर काम कर रहा है जो 2022 में लॉन्च होने वाली है. अब एक नए यूट्यूब वीडियो में पिक्सल वॉच (Pixel Watch) के लिए सर्च इंजन दिग्गज के पोस्टर चित्र सामने आए हैं. वीडियो में दावा किया गया है कि ये आधिकारिक मार्केटिंग एसेट्स हैं जिन्हें जल्द ही ऑनलाइन देखा जाएगा, जो लीकर जॉन प्रॉसेर ने कथित तौर पर एक लीक वीडियो से कैप्चर किया था.

कीमतों का खुलासा नहीं 
वीडियो के मुताबिक, स्मार्टवॉच में एक नगण्य बेजल और एक मामूली कर्व है, जिसमें बटन भी दिखाई दे रहा है. इमेजिस में से एक गूगल मैप्स का उपयोग करके पिक्सल वॉच भी दिखाता है. डिवाइस की कीमत फिटबिट के उत्पादों की लाइन से ज्यादा होने की उम्मीद है और यह एप्पल वॉच लाइन के उपकरणों के साथ मुकाबला कर सकता है. गूगल साफ तौर पर यह सुनिश्चित करना चाहता है कि ज्यादातर लोगों के लिए पहनने योग्य आरामदायक होगा, जिसका मतलब है कि यह विभिन्न आकारों में आ सकता है. 

वाॅच में ये फीचर्स हो सकते हैं शामिल 
इस वॉच में बेसिक फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स होंगे, जिसमें स्टेप काउंटिंग और हार्ट रेट मॉनिटर शामिल हैं. गूगल भी कथित तौर पर लॉन्च होने पर नई वॉच के साथ वियर ओएस में फिटबिट इंटीग्रेशन को डेब्यू करने पर काम कर रहा है. गूगल को पहले पिक्सल 6 के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच का लाॅन्च करने की उम्मीद थी, लेकिन लॉन्च में कथित तौर पर देरी हुई.

गूगल अपने कैमरा ऐप को कर रहा है अपडेट 
इस बीच, गूगल ने अपने कैमरा ऐप वर्जन 8.4 को पुराने पिक्सल फोन के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें पिक्सल 6 और 6 प्रो से कैमरा फीचर शामिल हैं. अपडेट में कुछ नई सुविधाएं शामिल हैं, जिनमें टाइमर लाइट, मैन्युअल व्हाइट बैलेंस टॉगल और मैन्युअल एक्सपोजर टॉगल शामिल हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news