गूगल के यूजर्स पुराने एंड्रॉयड डिवाइसों पर इस तारीख से नहीं कर सकेंगे साइन-इन
X

गूगल के यूजर्स पुराने एंड्रॉयड डिवाइसों पर इस तारीख से नहीं कर सकेंगे साइन-इन

कंपनी ने कहा है कि अपने यूजर्स को सुरक्षित रखने की हमारी कोशिशों के तहत, गूगल अब उन पुराने एंड्रॉयड डिवाइस पर साइन-इन की इजाज नहीं देगा, जो डिवाइस एंड्रॉयड 2.3.7 या उससे कम क्षमता पर चलते हैं.

गूगल के यूजर्स पुराने एंड्रॉयड डिवाइसों पर इस तारीख से नहीं कर सकेंगे साइन-इन

नई दिल्लीः गूगल अब उन एंड्रॉयड डिवाइसों पर साइन-इन की इजाजत नहीं देगा, जो एंड्रॉयड 2.3.7 या उससे कम पर चलने वाले डिवाइस हैं. अपडेट के मुताबिक अगर 27 सितंबर के बाद आप अपने डिवाइस में गूगल अकाउंट से लिंक जैसे जीमेल, यूट्यूब और मैप्स को साइन-इन नही कर पाएंगे. कंपनी ने एक अपडेट में कहा है कि अगर आपके डिवाइस में नए एंड्रॉयड वर्जन (3.0प्लस) में अपडेट करने की क्षमता है, तो हम आपको ऐसा करने की सलाह देते हैं ताकि उस डिवाइस पर गूगल ऐप्स और सेवाओं तक पहुंच बनाए रखी जा सके.कंपनी ने कहा है कि अपने यूजर्स को सुरक्षित रखने की हमारी कोशिशों के तहत, गूगल अब उन पुराने एंड्रॉयड डिवाइस पर साइन-इन की इजाज नहीं देगा, जो डिवाइस एंड्रॉयड 2.3.7 या उससे कम क्षमता पर चलते हैं. एंड्रॉयड 2.3.7 लगभग 10 साल पहले जारी किया गया था. 

नए एंड्रॉयड वर्जन 3.0प्लस में अपडेट करने का सीमित विकल्प 
गूगल ने कहा, आप एक नए एंड्रॉयड वर्जन (3.0 प्लस) के साथ अपने अकाउंट में साइन इन कर सकेंगे, अगर आपके डिवाइस में नए एंड्रॉयड वर्जन (3.0प्लस) में अपडेट करने की क्षमता है. अगर आप अपने डिवाइस को नए एंड्रॉयड वर्जन (3.0प्लस) में अपडेट नहीं कर सकते हैं, तो आप अपने डिवाइस के वेब ब्राउजर पर अपने गूगल अकाउंट में लॉग इन करने की कोशिश कर सकते हैं. अगर आपके डिवाइस के वेब ब्राउजर पर गूगल लॉग-इन हो जाता है तो भी आप कुछ ही गूगल सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं.

Zee Salaam Live Tv

Trending news