TATA की ये धांसू इलेक्ट्रिक कार मार्किट में मचाएगी धमाल; जानें फीचर्स
Advertisement

TATA की ये धांसू इलेक्ट्रिक कार मार्किट में मचाएगी धमाल; जानें फीचर्स

Tata Curvv: टाटा मोटर्स की नई इलेक्ट्रिक कार टाटा कर्व जल्द ही मार्किट में देखने को मिलेगी. इस कार को कूपे स्टाइल में बनाया गया है. यह कार लोगों को कितना पसंद आएगी अभी इसका अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता.

TATA की ये धांसू इलेक्ट्रिक कार मार्किट में मचाएगी धमाल; जानें फीचर्स

नई दिल्ली: टाटा मोटर्स (TATA Motors) ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार 'टाटा कर्व ईवी' (TATA EV Curvv) को मार्किट में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है. आने वाला दौर इलेक्ट्रिक कारों का है इसी के चलते सभी कंपनियां ई कारें लॉन्च कर रही हैं. टाटा की ये नई कार देखने में काफी खूबसूरत और केबिन के मामले में इसे बेहद शानदार तरीके से डिजाइन किया गया है. इस कार को कूपे स्टाइल में बनाया गया है. कहा जा रहा है कि ये कार अभी तक की सबसे महंगी ई एसयूवी कारों में से होगी. अब इस कार को ग्राहक कितना पसंद करते हैं इसका अंदाज़ा लगाना कठिन है, लेकिन ये कार मार्किट में एक नया बेंचमार्क क्रिएट कर सकती है.

fallback

जानकारी के मुताबिक ये कार 400 से 500 किलोमीटर तक आसानी से चल सकती है. इस कार की खास बात ये है कि ये एसी और डीसी प्वाइंट दोनों से चार्ज की जा सकती है. कम लाइट में भी इस कार को आसानी से चार्ज किया जा सकता है.

fallback

आपको बता दें टाटा आम ईंधन से चलने वाली टाटा कर्व को भी जल्द मार्किट में उतार सकती है. टाटा 2025 तक कई इलेक्ट्रिक वैरिएंट मार्किट में लॉन्च कर सकती है. टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स और इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रेसिडेंट शैलेश चंद्रा ने कहा- कंपनी इस प्लान पर लगातार आगे बढ़ रही है और सही समय पर इस लक्ष्य को हासिल किया जाएगा.

Zee Salaam Live TV

Trending news