जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को मिली बड़ी कामयाबी, 3 दहशतगर्दों को किया ढेर

एक अफसर ने बताया कि खुफिया जानकारी की बुनियाद पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने शुमाली कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश मुहिम शुरू की थी.

जम्मू-कश्मीर: सिक्योरिटी फोर्सेज़ को मिली बड़ी कामयाबी, 3 दहशतगर्दों को किया ढेर
फाइल फोटो

बारामूला: जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में आज सुबह से जारी एक एनकाउंटर (Encounter) में सिक्योरिटी फोर्सेज़ 3 दहशतगर्दों (Terrorists) को ढेर कर दिया है. दहशतगर्दों के साथ एनकाउंटर में एक मेजर रैंक का अफसर और जवान भी ज़ख्मी हो गए हैं. हालांकि उनकी हालत मुस्तहकम (स्थिर) बनी हुई है. 

एक अफसर ने बताया कि खुफिया जानकारी की बुनियाद पर सिक्योरिटी फोर्सेज़ ने शुमाली कश्मीर के बारामूला जिले में पट्टन इलाके के येदिपोरा में घेराबंदी कर तलाश मुहिम शुरू की थी. अफसर ने बताया कि दहशतगर्दों ने सिक्योरिटी फोर्सेज़ पर गोलीबारी की, जिसके बाद तलाशी मुहिम ने एनकाउंटर की शक्ल इख्तियार करली और तीनों दहशतगर्दों के ढेर कर दिया. 

आतंकवादियों को मुंह तोड़ जवाब देते हुए एक मेजर रैंक का अफसर और जवान भी जख्मी हो गए हैं. जिनको अस्पताल दाखिल कराया गया. फिलहाल उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है. बताया यह भी जा रहा है कि ये तीनों आतंकवादी एक तीन मंजिला इमारत में छिपे हुए थे. जिसको पूरी तरह से घेरने के बाद सिक्योरिटी फोर्सेज ने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया.

Zee Salaam Live TV