J&K डिप्युटी गवर्नर के एडवाइज़र फारूक खान ने दी पाकिस्तान को नसीहत...सुधर जाओ वरना..

पाकिस्तानी गोलाबारी पुंछ के कीरनी कस्बा में की भारी गोलाबारी,एक युवक घायल

J&K डिप्युटी गवर्नर के एडवाइज़र फारूक खान ने दी पाकिस्तान को नसीहत...सुधर जाओ वरना..

पुंछ : पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना वायरस से निपटने की जंग लड़ रही है लेकिन पाकिस्तान के मंसूबे कोरोना वायरस से ज्यादा खतरनाक हैं. इस संजीदा वक्त में भी पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है.  जम्मू कश्मीर के पुंछ में पिछले कई दिनों से पाकिस्तानी सेना गोलीबारी कर रही है. एक बार फिर पाक फौज ने दोपहर 11 बजे जिले के कीरनी कस्बा इलाके में कंट्रोल लाइन पर हिंदुस्तानी फ़ौज की चोकियों के साथ ही रिहाईशी इलाकों को निशाना बना कर भारी गोलाबारी शुरू की. जिसका हिंदुस्तानी फौज की ओर से भी मुंह तोड़ जवाब दिया गया.

पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलाबारी के दोरान कीरनी सैक्टर के गांव डोकरी में गई गोले गिरे जिसमें घर के अंदर मोजूद 18 साला मोहम्मद सफीर संजीदा तौर पर ज़ख्मी हो गया. गोलीबारी के बीच उसे वहां से निकाल कर पुंछ नगर के राजा सुखदेव सिंह जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया. फिलहाल उसका इलाज जारी है.इस घटना को लेकर ज़ख्मी शख्स के चाचा का कमाल दीन का कहना है कि पाकिस्तानी फौज जानबूझ कर हमारे घरों को निशाना बना रही है.

उन्होंने बताया कि हमारे गांव में आज तक बंकर भी नहीं बनाए गए है. हम लोग कोरोना और पाकिस्तानी सेना की गोलाबारी दोनों से ही बुरी तरह परेशान हो गए हैं. उधर पाकिस्तानी गोलाबारी में युवक के घायल होने का जानकारी मिलते ही District Development Commissioner पुंछ राहुल यादव हॉस्पिटल पहुंचे और घायल को फौरी तौर पर मदद के लिए पांच हजार रूपये दिए.

J&K डिप्युटी गवर्नर के एडवाइज़र फारूक खान ने पाकिस्तानी गोलाबारी पर गुस्सा ज़ाहिर करते हुए पाकिस्तान को चेतावनी दे डाली उन्होंने कहा कि आज पुरी दुनिया एक ही दुशमन कोरोना से लड़ रही है और पाकिस्तान इस समय में कंट्रोल लाइ पर गोलाबारी कर उसे गर्म करने का कोशिश कर रहा है. मैं पाक से कहना चाहता हूं की वह अपने लोगों के बारे में सोचे उन्हें बचाने का सोचे क्योंकि पाकिस्तान ने जब भी इस प्रकार की नापाक हरकत की है उसे मुंह की ही खानी पड़ी है.