पाकिस्तानी गोलीबारी में मारे गए गुलफराज़ के वालिद को इंतेज़ामिया ने सौंपा 1 लाख का चेक और 5 हज़ार केश

पुंछ जिले के तरक्कियाती कमिश्नर राहुल यादव ने जिले के मेंढर सब डिवीज़न के हिंदुस्तान-पाकिस्तान LOC (लाइन-ऑफ कंट्रोल) पर मौजूद गांव टांई मनकोट का दौरा कर पाकिस्तानी गोलाबारी में मारे गए गुलफराज़ के परिवार वालों को मुआवज़े की पहली किस्त के तौर पर एक लाख रुपय का चेक दिया है और मरने वाले

पाकिस्तानी गोलीबारी में मारे गए गुलफराज़ के वालिद को इंतेज़ामिया ने सौंपा 1 लाख का चेक और 5 हज़ार केश

रमेश बाली/पुंछ: पुंछ जिले के तरक्कियाती कमिश्नर राहुल यादव ने जिले के मेंढर सब डिवीज़न के हिंदुस्तान-पाकिस्तान LOC (लाइन-ऑफ कंट्रोल) पर मौजूद गांव टांई मनकोट का दौरा कर पाकिस्तानी गोलाबारी में मारे गए गुलफराज़ के परिवार वालों को मुआवज़े की पहली किस्त के तौर पर एक लाख रुपय का चेक दिया है और मरने वाले शख्स के बड़े भाई (जो गोलाबारी में ज़ख्मी हो गया था) के इलाज के लिए 5 हज़ार रुपये नकद दिए हैं. इसके अलावा उन्होंने परिवार को यकीन दिहानी कराई है कि आगे भी परिवार को हर मुमकिन मदद मुहय्या कराई जाएगी. 

जिला तरक्कियाती कमिश्नर पुंछ, एस एस पी रमेश अंगराल, एसडीएम मेंढर साहिल जंडियाल, एस डीपीओ मेंढर नीरज पडयार समेत कई अफसरों के साथ मनकोट तहसील की एलओसी पर के नज़दीगी गांव टांई मनकोट पहुंचे. जहां पर उन्होने पाकिस्तानी गोलाबारी में मारे गए शख्स गुलफराज़ के वालिद मोहम्मद रशीद से मुलाकात की और 1 लाख रुपये का चेक व 5 हजार रुपय की नकद राहती रकम दी. 

बता दें कि पुंछ जिले में गुज़िश्ता कई महीनों से पाकिस्तान की तरफ से गोलीबारी जा रही है और रमज़ान के इस पाक महीने में भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है. जुमेरात देर शाम जब रोज़ा इफतारी की तैयारी चल रही थी उसी वक्त पुंछ जिले के मनकोट सैक्टर में पाकिस्तानी फौज की तरफ से की गई भारी गोलाबारी में गांव निवासी मोहम्मद रशीद के 16 साला बेटे गुलफराज की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि बड़ा बेटा 35 साला ज़फर इक़बाल ज़ख्मी हो गया था. 

Zee Salaam Live TV