निज़ामुद्दीन जैसा एक और मामला आया सामने, 10 गैर मुल्कियों को मस्जिद में छुपा कर रखा
Advertisement

निज़ामुद्दीन जैसा एक और मामला आया सामने, 10 गैर मुल्कियों को मस्जिद में छुपा कर रखा

यह मामला माहाराष्ट्र में सामने आया है. महाराष्ट्र के अहमद नगर जिले में एम मस्जिद में 10 गैर मुल्की शहरियों को छुपाकर रखा गया है. 

तसव्वुराती तस्वीर

नई दिल्ली: निज़ामुद्दीन मरकज़ का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि ऐसा ही एक और मामला सामने आ गया है. यह मामला माहाराष्ट्र में सामने आया है. महाराष्ट्र के अहमद नगर जिले में एम मस्जिद में 10 गैर मुल्की शहरियों को छुपाकर रखा गया है. रियासत में दफा 188 नाफिज़ होने के बावजूद यहां मुल्क से आए लोगों को मस्जिद में छुपार कर रखा गया है.

इस मामले में अहमदनगर जिले के नेवासा पुलिस थाने में मरकस मस्जिद के दो ट्रस्टियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने सभी 10 लोगों को हिरासत में लेकर सिविल अस्पताल में दाखिल कराया है. इन सभी का पहले कोरोना टेस्ट कराया जाएगा इसके बाद आगे की कार्रवाई होगी.  

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के निज़ामुद्दीन में तबलीगी जमात के एक मरकज से 334 लोगों को अस्पताल और 700 के करीब लोगों को क्वारंटीइन सेंटर भेजा गया है. जिनमें से 24 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इनकी रिपोर्ट आने के बाद हड़कंप मच गया और वज़ीरे सेहत सत्येन्द्र ने कहा कि मुंतज़मीन ने बड़ाजुर्म किया है और दिल्ली हुकूमत ने इन लोगों पर FIR दर्ज करने का निर्देश दिया है.

हालांकि मरकज़ की जानिब से कहा गया है कि पहले ही दिन से उन्होंने तमाम तरह की जानकारी इंतेजामिया को दी थीं. मरकज़ के तर्जुमान अशरफ ने बयान दिया है कि वो लगातार एसडीएम (SDM) पुलिस और डब्ल्यूएचओ के राब्ते में थे और उन्होंने कई बार गुज़ारिश की कि लोगों को निकाला जाए लेकिन वक्त पर क़दम नहीं उठाए गए और अब उनको इसके लिए जिम्मेदार ठहराना गलत है.

Zee Salaam Live TV

Trending news