दुबई से 115 हिंदुस्तानी पुणे लाए गए, 24 घंटे तक किया गया Quarantine
Advertisement

दुबई से 115 हिंदुस्तानी पुणे लाए गए, 24 घंटे तक किया गया Quarantine

महाराष्ट्र में पुणे के इंटरनेश्नल एयरपोर्ट पर जुमें की सुबह के 4 बजे स्पाइस जेट की फ्लाइट नंबर एसजी 52 दुबई से पुणे पहुंची

दुबई से 115 हिंदुस्तानी पुणे लाए गए, 24 घंटे तक किया गया Quarantine

पुणे : हेल्थ एंड फैमिली वेलफेयर के डेटा के मुताबिक हिंदुस्तान में अब तक कोरोना वायरस पॉजिटिव ममलों की तादाद 195 हो चुकी है जिसमें 32 लोग बैरूने मुल्क के शामिल हैं. अब तक हिंदुस्तान में कोरोना से चार लोगों की मौत हो चुकी है. कोरोना को लेकर अलर्ट जारी है बैरूने मुल्क से आने वालों लोगों की जांच जारी है.जुमे की सुबह स्पाइस जेट की फ्लाइट हिंदुस्तानियों को लेकर दुबई से पुणे पहुंची.

महाराष्ट्र में पुणे के इंटरनेश्नल एयरपोर्ट पर जुमें की सुबह के 4 बजकर 4 मिनट पर स्पाइस जेट की फ्लाइट नंबर एसजी 52 दुबई से पुणे पहुंची थी. इसमें कुल 115 यात्री सवार थे. दुबई से पुणे पहुंचे इन सभी लोगों की कोरोना वायरस (Coronavirus) के मुश्तबा होने की जांच की गई है.

दरअसल दुबई से पुणे के दौरान सफर कर रहे इन लोगों में से एक शख्स को कफ की शिकायत थी. उसे पुणे के नायडू हॉस्पिटल में भेजा गया है, जहां पर उसका कोरोना का टेस्ट किया जा रहा है. बाकी के 114 लोगों को सारसबाग इलाके में भेजा गया है, जहां पर उनको 24 घंटे तक Quarantine किया जाएगा. ऐसा इसीलिए किया जा रहा है जिससे कि अगर कोई जांच के बावजूद भी पकड़ में नही आया है तो 24 घंटे में उस कोरोना से मुतास्सिर शख्स को बाहर जाने से रोका जा सके.

कोरोना के ख़ौफ को देखते हुए अखिल घाटकोपर कारोबारी मंडल ने 3 दिन तक सभी दुकानें बंद करने का बड़ा फैसला लिया है. इसका मतलब है कि जुमा ,सनीचर और रविवार को घाटकोपर में सभी दुकानें बंद रहेंगी. 3 दिन के बाद फिर से एक दिन छोड़कर दुकानें खोली जाएंगी. सोमवार को जब घाटकोपर ईस्ट की दुकानें खोली जाएंगी तो घाटकोपर वेस्ट में दुकानें बंद रहेंगी और मंगलवार को घाटकोपर वेस्ट में दुकानें खुलेंगी तो घाटकोपर ईस्ट की दुकानें बंद रहेंगी.घाटकोपर में 3 दिन तक केवल मेडिकल स्टोर, किराना स्टोर और सब्जियों की दुकानें ही खुलेंगी.

Watch Live TV

Trending news