कोटा नाव हादसा: अब तक 12 लाशों का निकाला बाहर, 10 से 15 लोग अभी भी लापता
Advertisement

कोटा नाव हादसा: अब तक 12 लाशों का निकाला बाहर, 10 से 15 लोग अभी भी लापता

जानकारी के मुताबिक नाव में 45 से ज्यादा लोग सवार थे जिनमें से दर्जन भर लोग अभी भी लापता है. लापता लोगों में ख्वातीन और बच्चे भी शामिल हैं.

फोटो बशुक्रिया ANI

कोटा: राजस्थान के कोटा ने मुसाफिरों से भरी नाव पलटने से कई लोगों की मौत हो गई. हादसे में अब तक 12 लोगों की लाशों को गांव वालों ने बाहर निकाला है. बताया जा रहा है कि अभी भी 10 से 15 लोग अभी भी लापता है. दूसरी जानिब राजस्थान के वज़ीरे आला अशोक गहलोत ने हादसे में मरने वालों के परिवार वालों को 1-1 लाख रुपये का मुआवज़ा देना का ऐलान किया है.

जानकारी के मुताबिक नाव में 45 से ज्यादा लोग सवार थे जिनमें से दर्जन भर लोग अभी भी लापता है. लापता लोगों में ख्वातीन और बच्चे भी शामिल हैं. यह हादसा खातोली इलाके के गोठड़ा कला गांव में हुआ है. हादसे की जानकारी मिलते ही इंतेज़ामिया लवाजमा भी मौके पर पहुंच गया है. 

fallback

बताया जा रहा है कि नदी में जिस जगह हादसा हुआ, वहां नदी के एक तरफ कोटा जिले की सरहद है तो नदी के दूसरी तरफ बूंदी जिले का बॉर्डर आता है. नाव में सवार सभी लोग इटावा इलाके के आसपास के गांव के लोग थे, जो चतुर्दशी के मौके पर बूंदी जिले के कमलेश्वर महादेव पूजा अर्चना करने जा रहे थे.

जानकारी के मुताबिक नदी पर पुलिया नहीं होने की वजह से यहां लोगों की आवाजाही के लिए नाव ही एक वाहिद जरिया है. ऐसे में यहां बड़ी तादाद में लोग नाजायज़ तरीके से नाव चलाते हैं. जिसमें लोगों के साथ साथ गाड़ियों को भी नदी की एक जानिब से दूसरी तरफ लाया और ले जाया जाता है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news