जम्मू गवर्नमेंट मेडिकल कालेज के 15 डॉक्टर्स सस्पेंड, लगातार मिल रही थी शिकायतें

जो डॉक्टर्स ऑक्सीजन की प्रणाली से जुड़े हुए थे उनमें से फिलहाल 15 डॉक्टर्स को सस्पेंड किया गया है.

जम्मू गवर्नमेंट मेडिकल कालेज के 15 डॉक्टर्स सस्पेंड, लगातार मिल रही थी शिकायतें

जम्मू: फाइनेंशियल कमिश्नर हेल्थ एंड मेडिकल एजुकेशन अटल ढुल्लू ने आज जम्मू गवर्नमेंट मेडिकल कालेज का दौरा किया. इस दौरान ऑक्सीजन को लेकर गड़बड़ के शक में 15 डॉक्टर्स को सस्पेंड कर दिया गया है. अटल ढुल्लू ने बताया कि पिछले कुछ वक्त से लोगों के ज़रिए शिकायतें आ रही थी कि गवर्नमेंट मेडिकल कॉलज में ऑक्सीजन का इंतेज़ाम सही ढंग से नहीं चल रहा है. 

अटल ढुल्लू ने बताया कि लोगों की शिकायतें मिलने के बाद गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज का जायज़ा लिया है. ऑक्सीजन प्लांट की जांच की, हमारे साथ पूरी डॉक्टर्स की टीम और इंजीनियर ऑक्सीजन प्लांट को देख रहे हैं. जो डॉक्टर्स ऑक्सीजन की प्रणाली से जुड़े हुए थे उनमें से फिलहाल 15 डॉक्टर्स को सस्पेंड किया गया है. अटल ढुल्लू ने कहा की इन डॉक्टर्स को अपनी बात कहने का पूरा मौका दिया जाएगा. अभी इनके खिलाफ इंक्वायरी बैठेगी. इंक्वायरी में जो डॉक्टर्स बेकुसूर होंगे उनको बहाल कर दिया जाए और जो इसमें मुलव्विस पाए जाएंगे उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कुछ दिनों पहले भी लेफ्टिनेंट गवर्नर के सलाहाकार राजीव राय भटनागर और मरकज़ से आई मेडिकल टीम ने गवर्नमेंट मेडिकल कालेज बक्शी नगर जम्मू और डिस्टिक्स अस्पताल का जायज़ा लिया था. इस दौरान उन्होंने अस्पताल में आ रही परेशानियों को लेकर बात की थी. टीम ने ये भी कहा था कि अगर मरकज़ से किसी जम्मू हेल्थ डिपार्टमेंट को किसी तरह की भी ज़रूरत होगी तो उसे पूरा किया जाएगा.

Zee Salaam LIVE TV