मुजफ्फरनगर: पाकिस्तान हिमायती नारे लगाने के आरोप में 15 लोग गिरफ्तार, देखिए VIDEO
Advertisement

मुजफ्फरनगर: पाकिस्तान हिमायती नारे लगाने के आरोप में 15 लोग गिरफ्तार, देखिए VIDEO

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और क्लिप से छह संदिग्धों की पहचान की। दो को नाबालिग पाया गया और एक चेतावनी के बाद उनके माता-पिता को सौंप दिया गया.

मुजफ्फरनगर: पाकिस्तान हिमायती नारे लगाने के आरोप में 15 लोग गिरफ्तार, देखिए VIDEO

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के एक गांव में कथित रूप से पाकिस्तान हिमायती नारे लगाने के आरोप में दो नाबालिग लड़कों समेत 15 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है.

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो सामने आया. वीडियो में ट्रैक्टर पर बैठे युवा आपत्तिजनक नारे "जस्ट फॉर फन" चिल्लाते हुए नजर आ रहे हैं. एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. बीते सप्ताह यह घटना मुजफ्फरनगर जिले के रतनपुरी पुलिस थाने के तहत चंदसीना में हुई थी.

सामने आ रही थी ट्रेन, अचानक लाइन पर जा गिरा बच्चा, देखिए रोगंटे खड़े कर देने वाला VIDEO

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और क्लिप से छह संदिग्धों की पहचान की। दो को नाबालिग पाया गया और एक चेतावनी के बाद उनके माता-पिता को सौंप दिया गया. 15 व्यक्तियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 505/2 (सार्वजनिक दुर्व्यवहार के लिए ) के तहत मामला दर्ज किया गया है.

यह भी देखिए: "मैं किसी और का हूं फिलहाल..." जल्द आ रहा है सुपर हिट गाने का अगला पार्ट, देखिए

रतनपुरी स्टेशन हाउस ऑफिसर विंध्याचल तिवारी ने कहा,"पाकिस्तान समर्थित नारे लगाने के लिए छह व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. अन्य लोग की तलाश जारी है. उन्हें गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे जा रहे हैं. मामले की जांच अनुसार कार्रवाई की जाएगी."

यह भी देखिए: मास्क नहीं पहनने पर रोका तो पुलिस से उलझ गए पति-पत्नी, देने लगे धमकी, इस तरह हुई गिरफ्तारी, देखें VIDEO

बुढाना के पुलिस उपाधीक्षक विनय गौतम ने कहा,"दो लोगों को हिरासत में लिया गया और उनके माता-पिता को सौंप दिया गया, क्योंकि वे नाबालिग थे. साथ ही उन्हें कड़ी चेतावनी दी गई है और नोटिस जारी किया गया है. चार अन्य को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि शेष लोगों का पता लगाया जा रहा है."

(इनपुट: IANS)

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news