BJP मिनिस्टर के तालाब से चोरी हुईं 30 हज़ार मछलियां, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

BJP मिनिस्टर के तालाब से चोरी हुईं 30 हज़ार मछलियां, जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, उत्तराखंड की भाजपा हुकूमद में वज़ीर रेखा आर्य की ससुराल बरेली में है. यहां इज्ज़त नगर थाना इलाके के लालपुर गांव के पास उनका एक फार्म हाउस है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: एक बार उत्तर प्रदेश के समवाजवी पार्टी (Samajwadi Party) के लीडर आज़म खान (Azam Khan) की भैंसे चोरी हो गई थीं. अब उत्तराखंड हुकूमद में वज़ीर रेखा आर्य के तालाब से करीब 30 हज़ार मछलियां चोरी हो गई हैं. जिसके बाद आर्य के तालाब से मछलियां पकड़ने के लिए पुलिस मेहकमा एक्टिव हो गया है. 

दरअसल, उत्तराखंड की भाजपा हुकूमद में वज़ीर रेखा आर्य की ससुराल बरेली में है. यहां इज्ज़त नगर थाना इलाके के लालपुर गांव के पास उनका एक फार्म हाउस है. यहीं पर उनका तालाब भी है, जिसमें मछली पालन किया जाता है. इसकी देखरेख फार्म हाउस पर रहने वाले केयरटेकर मदनलाल साहू करते हैं. साहू ने पुलिस को दी गई तहरीर में कहा है कि मंत्री रेखा आर्य के तालाब में लगभग 30,000 मछलियां थीं, जो गायब हैं. तालाब से मछलियों की चोरी कर ली गई हैं.

मदनलाल ने बताया कि किसी आम शख्स की हिम्मत नहीं है कि वह वज़ीर के तालाब से मछलियां चोरी कर ले. इन मछलियों की चोरी का शक साबिक केयरटेकर विश्राम सिंह पर है. साहू ने पुलिस को दी गई तहरीर में विश्राम सिंह पर ही मछलियां चोरी करने का इल्ज़ाम लगाया है. इज्ज़त नगर थाना पुलिस ने आईपीसी की दफा 380 के तहत पूर्व केयरटेकर विश्राम सिंह के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news