बिना मास्क के घूमना पड़ेगा भारी: नोएडा में 3,364 लोगों का कटा चालान

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गुरुवार को कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने और बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले 3,364 व्यक्तियों का चालान किया.

बिना मास्क के घूमना पड़ेगा भारी: नोएडा में 3,364 लोगों का कटा चालान
फाइल फोटो

नोएडा: देशभर में बढ़ रहे कोरोना वायरस को देखते हुए कई राज्यों और बड़े शहरों में नाइट कर्फ्यू का लागू कर दिया गया है. इस में उत्तर प्रदेश का दिल्ली से लगने वाला शहर नोएडा भी शामिल है. नोएडा में 17 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा. लेकिन इससे पहले ही शहर के प्रशासन ने आम लोगों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है. 

गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने गुरुवार को कोरोना वायरस के नियमों का उल्लंघन करने और बिना मास्क पहने सार्वजनिक स्थानों पर घूमने वाले 3,364 व्यक्तियों का चालान किया. पुलिस ने इनसे 3,36,400 रुपये का जुर्माना वसूला है.

यह भी पढ़ें: आज से शुरू होने जा रहा है IPL, अभी तक मीडिया को नहीं कवरेज की इजाज़त, जानें वजह

पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि आज 1,685 वाहनों का चालान करते हुए कुल 1,99,900 रुपये शमन शुल्क वसूला गया है. उन्होंने बताया कि 27 वाहनों को जब्त किया गया है.

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप के मुजरिम कुलदीप सेंगर की पत्नी को भाजपा ने चुनाव में बनाया उम्मीदवार

मीडिया प्रभारी ने बताया कि जनपद में कोविड-19 महामारी के पुनः संक्रमण के खतरे को देखते हुए सभी थाना क्षेत्रों में पीसीआर व पैदल गश्त टीम द्वारा कोविड दिशा-निर्देशों, अन्य बचाव नियमों व रात्रि कर्फ्यू के सम्बंध में लगातार घोषणा की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV