मध्य प्रदेश: कुएं की दीवार गिरने से तीन ख्वातीन समेत 4 मज़दूरों की मौत
Advertisement

मध्य प्रदेश: कुएं की दीवार गिरने से तीन ख्वातीन समेत 4 मज़दूरों की मौत

बताया जा रहा है कि कुएं की गहराई 60 फीट के लगभग थी, कुएं की दीवार गिरने से उसमें फंसे मजदूरों की लाशें 30 फीट तक मिट्टी में दबी हुई थी.

फाइल फोटो

मनोज जैन/शाजापुर: मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के ग्राम बीजनाखेड़ी में खेत पर बन रही कुएं की एक दीवार गिरने से 4 मज़दूरों की मौत हो गई. मिट्टी धंसने की वजह से 4 मजदूर फंस गए थे. 17 घंटे के रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद मजदूरों की लाशों को बाहर निकाला जा सका है. मजदूरों में तीन ख्वातीन और एक मर्द शामिल है.

बताया जा रहा है कि कुएं की गहराई 60 फीट के लगभग थी, कुएं की दीवार गिरने से उसमें फंसे मजदूरों की लाशें 30 फीट तक मिट्टी में दबी हुई थी. मज़दूरों को पहले गांव वालों ने निकालने की कोशिश की लेकिन कुएं की गहराई ज्यादा होने की वजह से उन्हें नहीं निकाला जा सका. उसके बाद शाजापुर से आई रेस्क्यू टीम ने निकालने की कोशिश की. करीब 17 घंटे के ऑपरेशन के बाद मज़दूरों को बाहर निकाला गया.

वहीं मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मज़दूरों की मौत पर दुख का इज़हार किया है. उन्होंने ट्वीट किया 'शाजापुर में कुएं की दीवार खिसकने से कई मज़दूरों के इंतेकाल की दुखद खबर मिली, ईश्वर से मरहूम आत्माओं की शांति और परिवार वालों को यह दुःख सहन करने की ताकत देने की दुआ करता हूं, विनम्र श्रद्धांजलि!'

Zee Salaam Live TV

Trending news