कुएं में गिरे बछड़े को बचाने के चक्कर में 5 लोगों की हुई मौत, बछड़ा बच गया

उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांचों को मुर्दा ऐलान कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक कुएं में ज़हरीली गैस थी, जिस वजह से लोगों की मौत हुई.

कुएं में गिरे बछड़े को बचाने के चक्कर में 5 लोगों की हुई मौत, बछड़ा बच गया

अंबिकेश्वर पांडेय/गोंडा: गोंडा नगर के कोतवाली इलाके के राजा मोहल्ला में एक बछड़े को बचाने कुएं में उतरे 5 लोगों की मौत हो गई. बछड़ा बच गया लेकिन उसे बचाने कुएं में उतरने वाले लोगों की जान चली गई. मकामी लोगों की जानकारी पर फायर ब्रिगेड और पुलिस मौके पर पहुंची. नगर पालिका मुलाज़िमीन ने घंटों की मशक्कत के बाद कुएं में उतरे पांचों लोगों को बाहर निकाला.

उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने पांचों को मुर्दा ऐलान कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक कुएं में ज़हरीली गैस थी, जिस वजह से लोगों की मौत हुई. मरने वालों में चार लोग एक ही घर के बताए जा रहे हैं. मरने वालों में विष्णु (28), वैभव (25), छोटू (32), रिंकू (42) और मकामी स्कूल का माली मोनू शामिल हैं.

गोंडा डीएम नितिन बंसल ने बताया कि राजा मोहल्ला कोतवाली नगर के तहत आता है. यहां एक पुराना कुआं हैं, जिसमें बछड़ा गिर गया था. उसको बचाने के लिए एक शख्स कुएं में उतरा था. बछड़ा जिंदा बाहर निकाल लिया गया लेकिन वह आदमी नहीं निकल सका. उसी को बचाने के चक्कर में एक-एक कर चार और लोग कुएं में उतर गए. इन सबकी मौत हो गई.

Zee Salaam LIVE TV