बाराबंकी: एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, जानें क्या लिखा सुसाइड नोट में

मौके से सुसाइड नोट मिला है, जो इंग्लिश में लिखा हुआ है. सुसाइड नोट में खुदकुशी करने वाले मां-बाप के दस्तखत भी हैं.

बाराबंकी: एक ही परिवार के 5 लोगों ने की खुदकुशी, जानें क्या लिखा सुसाइड नोट में
फाइल फोटो

बाराबंकी: मुश्तबा हालात में सफेदाबाद कोतवाली इलाके के एक ही परिवार के 5 लोगों ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने वालों में मां-बाप और उनके तीन बच्चे भी शामिल हैं. इस सनसनीखेज मामले से इलाके में सभी लोग सकते में आ गए हैं. फिलहाल पुलिस-इंतेज़ामिया जांच पड़ताल में जुटा हुआ है.

मौके से सुसाइड नोट मिला है, जो इंग्लिश में लिखा हुआ है. सुसाइड नोट में खुदकुशी करने वाले मां-बाप के दस्तखत भी हैं. सुसाइड नोट में लिखा है कि जो सुख परिवार को देना चाहिए वो हम नहीं दे पा रहे हैं. सुसाइड नोट से ऐसा लग रहा है कि मां-बाप ने बच्चों को मारने के बाद खुदकुशी की है.

बताया जा रहा है कि खुदकुशी करने वाले परिवार के ऊपर इस वक्त 30 से 35 लाख का कर्ज था, जिसे वे चुका नहीं पाए थे. मिली जानकारी के मुताबिक पहले इनका मोबाइल का काम था और बाद में एक गैराज का. खदशा ज़ाहिर किया जा रही है कि इक्तेसादी तौर पर मुश्किल दौर से गुज़र रहे परिवार ने बच्चों के साथ खुदकुशी का खौफनाक कदम उठाया है.

एसपी बाराबंकी के मुताबिक मौके पर फ़ोरेंसिक टीम मौजूद है. परिवार में वालिद ने फंदे से लटक कर खुदकुशी की है. जबकि बाकी परिवार के मेंबरों को कैसे मारा गया है, ये पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद पता चल पाएगा.

Zee Salaam Live TV