छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में औरत-बच्चा समेत 6 लोगों की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलन
Advertisement

छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में औरत-बच्चा समेत 6 लोगों की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलन

Chattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसा पिकअप और ट्रक के आपस में टकरा जाने से हुआ.

छत्तीसगढ़ सड़क हादसे में औरत-बच्चा समेत 6 लोगों की मौत, CM ने किया मुआवजे का ऐलन

Chattisgarh Accident: छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा हुआ है. हादसे में एक औरत और एक बच्चे समेत 6 लोगों की मौत हो गई है. हादसा बलौदाबाजार-भाटापारा जिले में हुआ. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

पिकअप और ट्रक के दरमियान हुआ हादसा

खबरों के मुताबिक हादसा सोमवार को ट्रक और पिकअप के दर्मियान हुआ. हादसा इतना भयानक था कि मौके पर 6 लोगों की मौत हो गई. हादसा होने पर मौके पर अफरा तफरी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. 

पुलिस ने दी जानकारी

बलौदा बाजार के SSP दीपक झा के मुताबिक "दो दर्जन से ज्यादा लोगों को ले जा रही पिकअप गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई. दुर्घटना पलारी पुलिस थाना इलाके के तहत गोदा पुल के पास हुई. पुलिस मरने वाले लोगों की पहचान कर रही है."

मुख्यमंत्री ने जताया दुख

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बलौदाबाजार के इस हादसे पर दुख जाहिर किया है. उन्होंने परिवारों को सांत्वना दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि "बलौदाबाजार जिले में थाना पलारी क्षेत्र में गौड़ा पुलिया के पास बीती रात ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 लोगों की मृत्यु का समाचार बेहद दुखद है. ईश्वर दिवंगतजनों के परिवारों को हिम्मत दे. हम सब दुःख में साथ हैं. जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस दुर्घटना में मृतकों के परिजनों को हर संभव सहायता और घायलों को इलाज की बेहतर से बेहतर सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. ॐ शांति:" मुख्यमंत्री ने एक दूसरे ट्वीच में कहा कि "इस दुःख की घड़ी में हम सब साथ हैं. इस मुश्किल समय में सहायतार्थ ₹4लाख राशि सभी मृतकों के परिवारों को देने की घोषणा करता हूँ."

Zee Salaam Live TV:

Trending news