MP: बच्ची ने नहाने के लिए खुद पर डाल लिया खौलता पानी, इलाज के दौरान हुई मौत
Advertisement

MP: बच्ची ने नहाने के लिए खुद पर डाल लिया खौलता पानी, इलाज के दौरान हुई मौत

 इंदौर के करोल बाग में एक बच्चे ने गर्म पानी के बर्तन से पानी निकालकर खुद पर डाल लिया.

बच्ची की इलाज के दौरान तीसरे दिन मौत हो गई.

इंदौर: बच्चों की देखभाल के लिए वालिदैन को हमेशा मोहतात रहने की ज़रूरत है. माता-पिता को खासकर छोटे बच्चों का ख्याल रखने के लिए चौकस रहना चाहिए. दरअसल, मध्य प्रदेश के इंदौर में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे देखकर हम हैरान रह जाएंगे. इंदौर के करोल बाग में एक बच्चे ने गर्म पानी के बर्तन से पानी निकालकर खुद पर डाल लिया.

बताया जा रहा है कि इस दौरान उसकी मां गर्म पानी रखकर ठंडा पानी लेने गई हुई थी कि 4 साला मासूम ने इसी दौरान नहाने के लिए मग भरकर गर्म पानी खुद पर डाल लिया. इससे उसके बदन का एक हिस्सा बुरी तरह झुलस गया. वहीं, इलाज के दौरान तीसरे दिन उसकी मौत हो गई.

बाणगंगा पुलिस के मुताबिक करोल बाग में चौकीदारी करने वाले रामपाल गोलकर की 4 वर्षीय बेटी रितिका की झुलसने से मौत हो गई है. रामपाल चौकीदारी के साथ कारीगरी भी करता है. रोज़ की तरह 8 जनवरी की सुबह रामपाल की बीवी पिंकी ने चूल्हे पर गर्म पानी रखा. फिर उसे टब में डालकर रितिका को नहाने के लिए आवाज दे दी. पिंकी ठंडा पानी लेने के लिए दूसरी तरफ गई. तब तक रितिका टब के पास पहुंच गई. उसे लगा कि पानी नॉर्मल है. उसने एक मग गरमागरम पानी खुद पर डाल लिया. पानी से जलते ही वह चीखने लगी. तभी आवाज सुनकर उसकी मां वहां पहुंची. 

बेटी की हालात देखकर उसने पड़ोसियों को बुलवाया. फौरन रितिका को एमवाय अस्पताल मुंतकिल गया. यहां उसका इलाज शुरू हुआ, लेकिन एक जानिब का हिस्सा बुरी तरह झुलसने से उसकी हालत बिगड़ती चली गयी.इलाज के दौरान तीसरे दिन बच्ची की मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के बाद लाश एहले-ख़ाना को सौंप दी है. रामपाल खरगोन जिले में रहता है. उसका ढाई साल का बेटा अंकित है, जो वारदात के वक्त बाहर खेल रहा था.

Trending news