रायबरेली में तेज़ रफ्तार गाड़ी ने 6 लोगों को कुचला, 4 की मौत, 1 की हालत नाज़ुक
Advertisement

रायबरेली में तेज़ रफ्तार गाड़ी ने 6 लोगों को कुचला, 4 की मौत, 1 की हालत नाज़ुक

जानकारी के मुताबिक हादसा जुमा रात करीब 9.30 बजे का है. जब एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास पहुंची और बेकाबू हो खो बैठी.

फाइल फोटो

रायबरेली: जुमा की देर रात शहर के अंदर एक तेज़ रफ्तार गाड़ी ने बेकाबू होकर 6 लोगों को रौंद डाला. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि ज़ख्मी हुए एक शख्स ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. हादसे में एक शदीद तौर पर जख्मी हुए शख्स का इलाज लखनऊ ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है. 

जानकारी के मुताबिक हादसा जुमा रात करीब 9.30 बजे का है. जब एक सफारी गाड़ी शहर कोतवाली के डिग्री कॉलेज चौराहे के पास पहुंची और बेकाबू हो खो बैठी. सफारी ने दो बाइक सवारों और पैदल जा रहे दो लोगों को रौंद डाला. हादसे में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 दीगर ज़ख्मियों को फौरी तौर पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर एक और ज़ख्मी ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे को लखनऊ ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया. 

पुलिस अफसरों के मुताबिक मरने वालों की शनाख्त विनय कुमार वर्मा, नया पुरवा शहर कोतवाली, शिवम साहू, देव गांव खीरो थाना, विनोद, मटिहा कोतवाली शहर और रूपेश उर्फ छोटू, देव गांव खीरो थाना के तौर में हुई है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news