परिवार को बचाने के लिए निहत्था ही चीता से भिड़ गया युवक, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

चीता के हमले के बाद शख्स वहां भीगा नहीं बल्कि निहत्था ही उसके साथ भिड़ गया. इस दौरान चीता ने उस शख्स पर कई हमले किए. जिससे वो बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. 

परिवार को बचाने के लिए निहत्था ही चीता से भिड़ गया युवक, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला Video

नई दिल्ली: जरा सोचिए अगर आप किसी जंगल से गुजर रहे हों और उस समय आपके उपर कोई खूंख्वार जानवर हमला कर दे तो आप क्या करेंगे. यकीनन आप वहां से फौरन भागने की कोशिश करेंगे और शायद इस दौरान आपके साथ कोई अनहोनी हो जाए. एक ऐसा ही मामला कर्नाटक में सामने आया है लेकिन यहां शख्स भागा नहीं बल्कि उस खूंखार जानवर से भिड़ गया और उसपर जीत भी हासिल की. 

यह भी पढ़ें: पुरुषों के लिए बहुत फायदेमंद है छोटी सी लौंग, जानिए इस्तेमाल करने का तरीका और समय

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा जिसे रेवती (Revthi) नाम की एक यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स बाइक से जंगल के रास्ते से गुजर रहा था.  इस दौरान शख्स के साथ उसके परिवार के कुछ सदस्य भी मौजूद थे. तभी चीता ने उनपर हमला कर दिया. हालांकि, कुछ लोग इस जानवर को तेंदुआ बता रहे हैं.

यह भी पढ़ें: किम कार्दशियन ने शेयर की न्यूड PHOTO, पिछले दिनों ही तीसरे पति से मांगा है तलाक

चीता के हमले के बाद शख्स वहां से भागा नहीं बल्कि निहत्था ही उसके साथ भिड़ गया. इस दौरान चीता ने उस शख्स पर कई बार हमला किया. जिससे वह बुरी तरह ज़ख्मी हो गया. इसका सबूत वीडियो में दिखाई दे रहा है. क्योंकि शख्स खून से लथपथ है लेकिन चीता के आगे शख्स ने अपने घुटने नहीं टेके और लड़ता रहा. आखिर में जीत उस शख्स की हुई. चीता को उसने निहत्थे ही मौत के घाट उतार दिया.

रेवती ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,"आप अपनी फैमिली की हिफाजत के लिए क्या कर जांएगे? कर्नाटक के हसन जिले के रहने वाले राजगोपाल ने एक चीते से लड़ाई लड़ी और निहत्थे ही उसे मौत के घाट उतार डाला. उनका परिवार एक जंगली इलाके से बाइक पर गुज़र रहा था और इस दौरान उनपर चीते ने हमला कर दिया. "

यह भी पढ़ें: "हेलो, ये मैं हूं, ये हमारी स्क्रिप्ट है और ये दिमाग की दही हो रही है", देखिए सपना का खास अंदाज

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जमीन पर चीता मुर्दा हालत में पड़ा हुआ और उसके पास शख्स भी खून से लथ-पथ बैठा हुआ है. वहां कुछ लोग भी इकट्ठा हैं जो ज़ख्मी राजगोपाल को पानी दे रहे हैं और कुछ बातें कर रहे हैं. लोग राजगोपाल की तारीफ करते-करते नहीं थक रहे हैं. यह वीडियो लोग खूब शेयर कर रहे हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV