13 साला बच्ची से मौलवी ने किया रेप, हामला होने पर कराया इस्काते-हमल

रांची के मांडर में बच्ची को तालीम देने के नाम पर उसके साथ जिंसी इस्तेहसाल किया गया और फिर उसका इस्काते-हमल भी कराया गया. वहीं, मामला नोटिस में आने के बाद मुल्ज़िम मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

13 साला बच्ची से मौलवी ने किया रेप, हामला होने पर कराया इस्काते-हमल
फाइल फोटो...

रांची: झारखंड के रांची में टीचर और तालिबे इल्म के रिश्ते को शर्मसार करने वाली वारदात सामने आई है. दरअसल, रांची के मांडर में बच्ची को तालीम देने के नाम पर उसके साथ जिंसी इस्तेहसाल किया गया और फिर उसका इस्काते-हमल भी कराया गया. वहीं, मामला नोटिस में आने के बाद मुल्ज़िम मौलाना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. साथ ही बच्ची का मेडिकल कराया गया. इधर, पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, मांडर के एक मदरसे का मौलवी यहां पढ़ने वाली 13 साला बच्ची का जिंसी इेस्तेहसाल किया करता था, जिसके बाद बच्ची हामला भी हुई तो उसका बच्ची मौलवी ने इस्काते हमल भी कराया. इतना ही नहीं, मामले पुलिस के नोटिस में ना आए इस लड़की के एहले खाना के साथ मिलकर मौलाना शाहिद अंसारी ने समझौता भी कर लिया था.

लेकिन मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आई और मुल्ज़िम मौलवी को गिरफ्तार कर लिया. ज़राए से मिली जानकारी के मुताबिक, मौलवी की हवस की शिकार और भी बच्चियां हुई हैं, जिसकी तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है. फिलहाल मुल्ज़िम को पुलिस ने अदालती हिरासत में भेज दिया है.