अंधविश्वास: भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने खातून की गर्म ज़ंजीरों से की पिटाई

अंधविश्वास का यह खुला खेल जगत पुरवा गद्दी में बने एक मंदिर अहाते (परिसर) में चलता है. विकासखंड सुरसा के तहत आने वाले मंदिर अहाते में ही एक तांत्रिक बैठता है,

अंधविश्वास: भूत भगाने के नाम पर तांत्रिक ने खातून की गर्म ज़ंजीरों से की पिटाई

हरदोई: आज भी बहुत लोग अंधविश्वास पर यकीन रखते हैं और हमारे आस पास ही इस तरह की वारदारतें होती रहती हैं. इसी से मुतअल्लिक कुछ तस्वीरें हम तक पहुंचती हैं. हरदोई में एक तांत्रिक भूत भगाने और झाड़-फूंक के नाम पर ख्वातीन का बुरा हाल करता है. हैरानी की बात ये है कि सारा तमाशा पुलिस थाने से थोड़ी ही दूरी पर चलता चलता है. 

अंधविश्वास का यह खुला खेल जगत पुरवा गद्दी में बने एक मंदिर अहाते (परिसर) में चलता है. विकासखंड सुरसा के तहत आने वाले मंदिर अहाते में ही एक तांत्रिक बैठता है, जो भूत-प्रेत और मुश्किलें हटाने के नाम पर उल्टी सीधी हरकतें करता है और परिवार वाले इस तमाशे को देखते रहते हैं. इस तांत्रिक ने मंदिर अहाते में अपनी दुकान खोली हुई है और भूत बाधा दूर करने के नाम पर गर्म ज़ंजीरों से उनकी पिटाई करता है. 

महिला की गर्म ज़ंजीरों से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इसे हर कोई देख रहा है. लेकिन जिस मंदिर में ये तमाशा चलता है, उससे थोड़ी ही दूर पर मौजूद थाने की पुलिस अब भी आंखें बंद किए हुए है. मकामी लोग बताते हैं कि शिकायत भी हुई है लेकिन इंतेज़ामिया सुध लेने को तैयार नहीं है. 

Zee Salaam LIVE TV