हाथरस में संजय सिंह पर फेंकी स्याही, कहा- ज़ुल्म करने वालों के साथ खड़ी है योगी हुकूमत

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि "संजय जी UP हुकूमत की नाइंसाफी और ज़ुल्म के ख़िलाफ़ आप बेखौफ होकर बोलते रहे हैं. 

हाथरस में संजय सिंह पर फेंकी स्याही, कहा- ज़ुल्म करने वालों के साथ खड़ी है योगी हुकूमत

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के लीडर और राज्यसभा एमपी संजय सिंह ने उत्तर प्रदेश की योगी हुकूमत पर जोरदार निशाना साधा है. संजय सिंह कहना है कि हुकूमत दरिंदों के साथ खड़ी है, वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ से इंसाफ की उम्मीद नहीं है, उन्हें अपने ओहदे से इस्तीफा दे देना चाहिए. 

Image

वहीं दिल्ली के वाज़ीरेआला अरविंद केजरीवाल ने संजय सिंह की हिमायत की है, केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि "संजय जी UP हुकूमत की नाइंसाफी और ज़ुल्म के ख़िलाफ़ आप बेखौफ होकर बोलते रहे हैं. उन्होंने आप पर 14 FIR की, दफ़्तर सील किया पर आपको गिरफ़्तार करने की हिम्मत नहीं कर पाए तो आज हमला करवा दिया. ये UP हुकूमत में बैठे लोगों की हार और बदहवासी दिखाता है. इसके मायने ये हैं कि आप सही रास्ते पर हैं." 

ग़ौरतलब है कि हाथरस गैंगरेप मुतास्सिरा के अहलेख़ाना से मुलाकात करने पहुंचे आम आदमी पार्टी के राज्यसभा एमपी संजय सिंह पर स्याही फेंकी गयी थी. इस दौरान संजय सिंह वापस जाओ के नारे भी लगे. यह वाक़्या मुतास्सिरा के गांव के बाहर पेश आया. संजय सिंह पर स्याही फेंकने का इल्ज़ाम राष्ट्रीय स्वाभिमान दल के बानी दीपक शर्मा पर लगाया गया है. संजय सिंह 5 लोगों के डेलिगेशन के साथ मुतास्सिरा के कुंबे से मिलने पहुंचे थे. इस दौरान पुलिस और आम आदमी पार्टी कारकुनान के बीच  झड़प भी हुई.

वाज़े हो कि कई दिनों से मुतस्सिरा के गांव की बॉर्डर पर लगातार पुलिस की घेराबंदी थी. किसी को भी मुतास्सिरा के कुंबे से मिलने की इजाज़त नहीं थी, लेकिन पुलिस ने सनीचर के बाद से यहां के रास्ते खोल दिए गए हैं. जिसके बाद से लगातार कई पार्टियों और तंज़ीमों ने मुतास्सिरा के कुंबे से मुलाकात की है. सबसे पहले लीडर नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मुतास्सिरा के कुंबे से मिलने पहुंचे थे.

Zee Salaam LIVE TV