AAP लीडर संजय सिंह Kanpur Encounter में शहीद पुलिस जवान राहुल के घर पहुंचे

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा एमपी संजय सिंह (Sanjay Singh) औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के शहीद राहुल के रुरुकला गाँव पहुंचे. 

AAP लीडर संजय सिंह Kanpur Encounter में शहीद पुलिस जवान राहुल के घर पहुंचे
फाइल फोटो

कानपुर: बिकरु गांव में एनकाउंटर के दौरान शहीद हुए 8 पुलिस मुलाज़िमीन के कातिल की तलाश में यूपी पुलिस (UP Police) जुटी हुई है. हालांकि वारदात के तीन दिन बाद भी विकास का कोई पता नहीं है लेकिन अपोज़ीशन जमाअतों को इस वारदात ने सियासत का मौका दे दिया है.

आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा एमपी संजय सिंह (Sanjay Singh) औरैया जिले के बिधूना कोतवाली के शहीद पुलिस जवान राहुल के रुरुकला गाँव पहुंचे. उन्होंने परिवार के लोगों को ढांढस बंधाया और उत्तर प्रदेश हुकूमत पर निशाना साधा. संजय सिंह शहीद पुलिस जवान राहुल के घर रात में पहुंचे और उनके वालिद से मिलकर वारदात और बेटे की शहादत दोनों पर दुख का इज़हार किया. 

औरैया जिले के रुरुकला गांव पहुचे आम आदमी राज्यसभा एमपी संजय सिंह ने कहा उत्तर प्रदेश हुकूमत में शायद ये पहली वारदात है, जिसमें एक डीएसपी, तीन सब इंस्पेक्टर और सिपाही मारे गए. उन्होंने सवाल उठाया कि इतने बड़े मुजरिम को पकड़ने गए पुलिस मुलाज़िमीन के पास बुलेटप्रूफ जैकेट भी नहीं थी न ही पुलिस के पास जदीद हथियार.

संजय सिंह ने सवाल उठाया कि विकास दुबे पर 60 मुकदमे थे और वो ढाई साल से बाहर घूम रहा था, आखिर उसकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? इसकी हाई कोर्ट के सिटिंग जज से जांच होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस फोर्स ने ही विकास दुबे को इत्तेला दी थी, तो ये और भी सोचने वाली बात है. 

संजय सिंह ने बताया कि शहीद पुलिस जवान राहुल के परिवार वालों ने उनके नाम पर एक दरवाज़े की तामीर का मुतालबा किया है और आम आदमी पार्टी यकीनी तौर पर पर ये तामीर कराएगी.

Zee Salaam LIVE TV