जानिए आखिर क्यों दुबई के क्राउन प्रिंस से मिलना चाहता है 7 साला अब्दुल्ला हसन

अब्दुल्ला हुसैन का कहना है कि उन्हें क्राउन प्रिंस इसलिए पसंद हैं क्योंकि वो बेहद शानदार शख्सियत के मालिक हैं, मैं उनके पेट्स से मिलना चाहता हूं, मैं उनके कपड़ों को देखना चाहता हूं, उनके बोइंग 747 तय्यारे में बैठना चाहता हूं.

जानिए आखिर क्यों दुबई के क्राउन प्रिंस से मिलना चाहता है 7 साला अब्दुल्ला हसन

नई दिल्ली: कैंसर, यह एक ऐसी बीमारी है जिसका नाम सुनकर कोई भी कांप उठता है. क्योंकि इस बीमारी से बचना बहुत ही मुश्किल होता. यह बीमारी बड़ों के साथ साथ बच्चों में भी पाई जाती है. ऐसा ही एक मामला है हैदराबाद में रहने वाले 7 साला अब्दुल्ला हसन का, जो कि कैंसर की तीसरी स्टैज से जंग लड़ रहा है. अब्दुल्ला हसन की एक ख्वाहिश है जिसे पूरी करना चाहता है. दरअसल वो अपने रोल मॉडल से एक बार मिलना चाहता है और उसके रोल मॉडल हैं दुबई के क्राउन पिंस शेख हमदान बिन मोहम्मद बिन राशिद अल मकतूम.

अब्दुल्ला हुसैन का कहना है कि उन्हें क्राउन प्रिंस इसलिए पसंद हैं क्योंकि वो बेहद शानदार शख्सियत के मालिक हैं, मैं उनके पेट्स से मिलना चाहता हूं, मैं उनके कपड़ों को देखना चाहता हूं, उनके बोइंग 747 तय्यारे में बैठना चाहता हूं. अब्दुल्ला हसन ने मज़ीद कहा कि वो एक बहुत अच्छे और रहम दिल इंसान हैं. 

अब्दुल्ला हुसैन क्राउन प्रिंस के अक्सर वीडियोज़ को देखता है और उनके बारे में खासी जानकारी रखता है. अब्दुल्ला का मालूम है कि क्राउन प्रिंस को क्या क्या पसंद है. अब्दुल्ला के वालिद का कहना है कि हम उनके बेहद शुक्रगुज़ार हैं, हम जानते हैं कि वो छोटे लोगों के तईं बेहद रहम दिल इंसान हैं. उनसे मिल पाना हमारे और हामारे बच्चे के लिए बहुत बड़ी बात होगी. उनसे मिलकर यकीनन हमारे बच्चे को नया हौसला और ताकत मिलेगी.

बता दें कि अब्दुल्ला अब स्कूल नहीं जाता, क्योंकि डॉक्टरों का कहना है कि उसके एक ही जगह पर ज्यादा देर तक बैठना मुमकिन नहीं है. जिस वजह से अब्दुल्ला घर पर ही अपना ज्यादा तर वक्त गुज़ारता है. अब्दुल्ला के पास ज्यादा वक्त नहीं है, कभी भी उसकी ज़िंदगी उससे रुख्सत हो सकती है. लेकिन उसके वालिदैन को यकीन है कि जल्द ही उनके बेटे अब्दुल्ला की यह ख्वाहिश पूरी होगी.