कांग्रेस एमपी अधीर रंजन चौधरी बोले, 'हां मैं पाकिस्तानी हूं, जो करना है कर लो'

कांग्रेस (congress) एमपी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक और मुतनाज़ा बयान दिया है. चौधरी ने एक जलसे में कहा, 'हां मैं पाकिस्तानी (Pakistani) हूं, तुम लोगों को जो करना है कर लो.' 

कांग्रेस एमपी अधीर रंजन चौधरी बोले, 'हां मैं पाकिस्तानी हूं, जो करना है कर लो'
फाइल फोटो...

कोलकाता (नामानिगार बिमल बसु): कांग्रेस (congress) एमपी और लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) ने एक और मुतनाज़ा बयान दिया है. चौधरी ने एक जलसे में कहा, 'हां मैं पाकिस्तानी (Pakistani) हूं, तुम लोगों को जो करना है कर लो.' 

उत्तर 24 परगना के बशीरहाट में कांग्रेस के एक जलसे में बोलते हुए चौधरी ने मग़रिबी बंगाल के गवर्नर जगदीप धनकड़ के अर्जुन के तीर को जोहरी हथियार कहने पर पर चुटकी ली. उन्होंने कहा, भारत की जिस रियासत ने सबसे ज्यादा नोबेल पुस्कार फातेह दिए हैं अगर उस रियासत के गवर्नर ही ऐसा बयान देंगे तो कहां जाएंगे. 

बता दें अधीर रंजन चौधरी अक्सर मुतनाज़ा बयान देते रहते हैं. मंगल (14 जनवरी) को ही जम्मू कश्मीर के कुलगाम में दहशतगर्दों की मदद करने के इल्ज़ाम में डीएसपी देविंदर सिंह की गिरफ्तारी को लेकर उन्होंने ऐसा ही एक बयान दे दिया था जिस पर हंगामा खड़ा हो गया था.

उन्होने कहा था कि अगर देविंदर सिंह की जगह इस डीएसपी का नाम देविंदर खान होता तो राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) के ट्रोलर्स के तबसिरे वाज़ह होते. कांग्रेस लीडर ने कहा कि मुल्क के दुश्मनों को हम किसी भी रंग, पंथ और धर्म में विभाजित नहीं कर सकते हैं. बता दें कि इसके अलावा भी उन्होने कई मुतनाज़ा बयान दिये हैं.