शादी के एक महीने बाद ही ससुराल वालों को नशीली चीज़ खिलाकर प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन
Advertisement

शादी के एक महीने बाद ही ससुराल वालों को नशीली चीज़ खिलाकर प्रेमी के साथ फरार हुई दुल्हन

मामला कोतवाली शामली इलाके के सिंभालका गांव का है. जहां रहने वाले पिंटू नाम के शख्स की शादी 25 नवबंर को बागपत जिले के मलकपुर गांव में रहने वाली मोनी नाम की लड़की के साथ हुई थी.

फाइल फोटो

शामली: हिंदू रीति-रिवाज के मुताबिक शादी के वक्त दूल्हा और दुल्हन आग को साक्षी मानकर एक दूसरे का जीवन भर साथ निभाने की कसम खाते हैं, ताकि जीवन भर उनका रिश्ता खुशहाल रहे लेकिन शामली जिला से एक अलग ही मामला सामने आया है. यहां शादी के एक महीने बाद ही एक दुल्हन ने अपने शौहर को धोखा दे दिया. इसके साथ ही पूरे परिवार को खाने में कोई नशीली चीज़ खिलाकर सोने-चांदी के जेवरात व घर मे रखा अन्य सामान लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गई. होश में आने पर परिवार वालों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है.

10 महीने बाद आम लोगों के लिए खुली मक्का मस्जिद, जानिए क्या है इसका इतिहास

क्या है मामला?
मामला कोतवाली शामली इलाके के सिंभालका गांव का है. जहां रहने वाले पिंटू नाम के शख्स की शादी 25 नवबंर को बागपत जिले के मलकपुर गांव में रहने वाली मोनी नाम की लड़की के साथ हुई थी. दोनों ही परिवारों में खुशी का माहौल था. शादी होने के बाद मोनी अपने मायके भी चली गई थी. जब वहां से वापस लौटी तो भी पति-पत्नी के बीच किसी तरह का कोई झगड़ा नहीं था. 

Viral Video: जब बाढ़ में फंसे गाय के बछड़े को बचाने के लिए फरिश्ता बनकर आया शख्स

दो दिन पहले ही मोनी का पति उसे मायके से अपने घर लेकर आया लेकिन बीती रात मोनी अपने ससुराल वालों के खाने और दूध में कोई नशीली चीज़ खिलाकर सोने-चांदी के जेवर, हजारों की नकदी और घर में रखा हुआ बाकी कीमती सामान लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई. सुबह के वक्त जब परिवार वाले होश में आए तो घर मे जेवर और बाकी सामान गायब देख उनके होश उड़ गए. इसके बाद उन्होंने पूरे मामले की जाकारी पुलिस को दी. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने पीड़ितों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

Video: जब दो सांपों से अगले भिड़ गई मुर्गी, सिखाया सबक

इस मामले पर सीओ प्रदीप कुमार ने बताया कि कोतवाली शामली के सिंभालका गांव में एक शख्स ने तहरीर दी है कि एक नई नवेली दुल्हन उनके घर से सामान लेकर चली गई है, जिसकी जांच कोतवाली पुलिस के ज़रिए की जी रही है. जांच के बाद ही मुनासिब कार्रवाई की जाएगी.

मिलिए देश की सबसे उम्री की मेयर आर्य राजेंद्रन से, पढ़ाई के साथ-साथ इस तरह हासिल की कामयाबी

Zee Salaam LIVE TV

Trending news