Ind vs Pak: रोहित से जुड़े 'बेतुके' सवाल पर झल्लाए Kohli, पाकिस्तानी पत्रकार की यूं लगाई क्लास, फिर पकड़ लिया अपना सिर
Advertisement

Ind vs Pak: रोहित से जुड़े 'बेतुके' सवाल पर झल्लाए Kohli, पाकिस्तानी पत्रकार की यूं लगाई क्लास, फिर पकड़ लिया अपना सिर

Pakistan beat India: दरअसल, कॉन्फ्रेंस में जब विराट कोहली (Virat Kohli) से पूछा गया कि क्या रोहित की जगह इशान किशन टीम में ले सकते थे. इस सवाल पर कोहली ने पत्रकार को ही आड़े हाथों ले लिया. 

पाकिस्तान से मिली हार के बाद झल्लाए विराट Kohli.

नई दिल्ली: पिछले रोज़ विराट कोहली (Virat Kohli) की कप्तानी में भारत (Indian Cricket Team) पहली बार टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान  (Pakistan Cricket team) के हाथों शिकस्त खाई है. इससे पहले कभी टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान भारत को शिकस्त देने में कामयाब नहीं हुआ था.

इस मैच के एख्तिताम पर भारत के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) प्रेस कॉन्फ्रेंस में गए और वहां एक पत्रकार के सवाल पर गुस्सा हो गए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब कोहली से टीम सेलेक्शन को लेकर सवाल किया जिस पर कोहली पहले तो गुस्सा हुए और फिर पत्रकार से ही उल्टा सवाल कर हंसने लगे और हंसते-हंसते अपना सिर पकड़ लिया.

दरअसल, कॉन्फ्रेंस में जब विराट कोहली (Virat Kohli) से पूछा गया कि क्या रोहित की जगह इशान किशन टीम में ले सकते थे. इस सवाल पर कोहली ने इस पाकिस्तानी पत्रकार को ही आड़े हाथों ले लिया. विराट ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, 'ये शानदार और बहादुरी भरा सवाल है, आप क्या सोचते हैं सर? मैंने वो टीम खिलाई जो मुझे लगा कि सबसे बेहतरीन थी. आपको क्या लगता है. क्या आप रोहित शर्मा को टी20 इंटरनेशल टीम से हटाते? आपको पता है कि उन्होंने बीते मैचों में क्या किया है?' फिर कोहली ने हंसते हुए सर पकड़ लिया. 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने ये भी कहा कि उनकी टीम को इस बात का सटीक अंदाजा है कि पाकिस्तान के खिलाफ पहला मैच कहां गया और कहां चूक हुई. उन्होंने कहा कि पहले छह ओवरों में पाकिस्तान की शानदार गेंदबाजी का मतलब था कि भारत पुरुष टी20 विश्व कप के अपने शुरुआती मैच में इज़ाफ़ी 20-25 रन नहीं बना सका. भारत को रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में पाकिस्तान ने दस विकेट से शिकस्त दी.

ये भी पढ़ें: मैच का 'मुजरिम' कौन? यहां जानिए Team India का कौन सा खिलाड़ी हार का कितना है जिम्मेदार

कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कहा, 'एक टीम के तौर पर हमें यह समझने की जरूरत है कि बीच में वहां के हालात की हकीकत क्या थी. वहीं 20-25 अतिरिक्त रन अच्छे होते. लेकिन पहले छह में शानदार गेंदबाजी ने हमें अतिरिक्त रन हासिल नहीं होने दिया. हम वास्तव में जानते हैं कि खेल कैसे हाथ से चला गया और यह कहां गलत हो गया। हमारे पास इसकी पूर्ण स्पष्टता है, यह जानना अच्छी बात है कि आप एक टीम के रूप में कहां गलत हुए.

कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'तो, आप काम कर सकते हैं और इसे सुधारने की कोशिश कर सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं क्योंकि इस टूर्नामेंट में हमारे पास अभी भी बहुत सारे मैच हैं। अगर हम अपनी प्रक्रियाओं का पालन करते हैं, तो हम निश्चित रूप से महसूस कर सकते हैं कि हम इन गलतियों पर काम कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: KL Rahul को अंपायर ने No Ball पर दिया आउट? यहां देखिए तस्वीरें

 

यह बताते हुए कि मैच कैसे समाप्त हो गया, विशेष रूप से पाकिस्तान के पीछा के दौरान तस्वीर में आने के बाद, कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'अगर पिच बल्लेबाजी करने के लिए थोड़ी बेहतर हो जाती है, तो आप शुरू हो जाते हैं. तब आप पीछा करने के बारे में अधिक आत्मविश्वास महसूस करना शुरू कर देते हैं. क्या हुआ. पाकिस्तान की पारी के दूसरे हाफ में जितनी अधिक ओस आई और वे स्ट्राइक रोटेट करने में सफल रहे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news