PM मोदी ने मगरिबी बंगाल के बाद अब ओडिशा को दिया 500 करोड़ का पैकेज

इससे पहले वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने मगरिबी बंगाल को दौरा किया था, जहां पर उन्होंने मीटिंग के बाद 1000 करोड़ का राहती पैकेज देने का ऐलान किया था.

PM मोदी ने मगरिबी बंगाल के बाद अब ओडिशा को दिया 500 करोड़ का पैकेज
फाइल फोटो

नई दिल्ली: वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मग़रिबी बंगाल (West Bengal) के बाद अब ओडिशा (Odisha) को भी 500 रुपये के पैकेज का ऐलान किया है. यह जानकारी पीएमओ (PMO) ने ट्वीट के ज़रिए दी है. 

इससे पहले वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने मगरिबी बंगाल को दौरा किया था, जहां पर उन्होंने वज़ीरे आला ममता बनर्जी, गवर्नर जगदीप धनखड़ और रियासत के दीगर अफसरों के साथ सुपर साइक्लोन अम्फान पर मीटिंग की थी. मीटिंग के बाद वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने मगरिबी बंगाल को 1000  करोड़ का राहती पैकेज देने का ऐलान किया था.

वज़ीरे आज़म नरेंद्र मोदी ने बंगाल में मरने वाले करीब 80 लोगों के परिवार वालों के 2-2 लाख रुपये और ज़ख्मियों के 50-50 हज़ार रुपये देने का भी ऐलान किया था. उन्होंने आगे कहा कि अम्फान से निपटने के लिए रियासती और मरकज़ी हुकूमत ने मिलकर कोशिश की लेकिन उसके बावजूद करीब 80 लोगों की जान चली गई. जिसका हम सभी को दुख है और जिन परिवारों ने अपनों को खोया है उनके तईं मरकज़ी और रियासती हुकूमत की हमदर्दी है.

Zee Salaam Live TV