रिवाल्वर रानी का इस्तीफा हुआ मंजूर, एक वीडियो से सनसनी बन गई थी लेडी कांस्टेबल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam985077

रिवाल्वर रानी का इस्तीफा हुआ मंजूर, एक वीडियो से सनसनी बन गई थी लेडी कांस्टेबल

रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में वो एक सनसनी बन गयी. वीडिया जब पोस्ट किया तो कुछ ही समय के अंदर हजारों लोगों ने वीडियो को देख लिया. 

File Photo

नई दिल्ली: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में तैनात महिला पुलिसकर्मी प्रियंका मिश्रा (Constable Priyanka Mishra) का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. प्रियंका ने वर्दी में 'रिवॉल्वर' लहराते हुए इंस्टाग्राम पर रील बनाई थी.  जिसके बाद प्रियंका मिश्रा को काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अब आखिरकार प्रियंका का इस्तीफा मंजूर हो गया है. 

यह भी देखिए: जब हाथों से रिवीलिंग पार्ट छिपाती नजर आई प्रियंका चोपड़ा, देखिए सभी PHOTOS

रिवॉल्वर के साथ प्रियंका का वीडियो सोशल मीडिया वायरल होते ही सोशल मीडिया में वो एक सनसनी बन गयी. वीडिया जब पोस्ट किया तो कुछ ही समय के अंदर हजारों लोगों ने वीडियो को देख लिया. ट्रोलिंग के बाद उस वीडियो को प्रियंका मिश्रा ने हटा दिया. इंस्ट्राग्राम पर प्रियंका मिश्रा के फॉलोवर बढ़ने की बाढ़ आ गई. रोजाना हज़ारों लोग प्रियंका मिश्रा को फॉलो कर रहे हैं. 

यह भी देखिए: सोने के गहनों से बनाई Dr APJ Abdul Kalam की तस्वीर, VIDEO देखकर भी करेंगे सलाम

अब Priyanka के इस्तीफे को पुलिस के आला अफसरों ने मंजूरी दे दी है और अब प्रियंका मिश्रा महिला सिपाही नहीं रहीं. सीओ सदर की जांच के बाद एसएसपी मुनिराज जी. ने इस्तीफा को मंजूरी दे दी. महिला कांस्टेबल लाइन हाजिर होने के बाद रविवार तक पुलिस लाइन में ही ड्यूटी कर रही थीं. उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर कमेंट से परेशान होकर इस्तीफा दिया था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news