Owaisi ने कृषि कानून वापस लेने के ऐलान बोला बड़ा हमला, सरकार को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

Owaisi ने कृषि कानून वापस लेने के ऐलान बोला बड़ा हमला, सरकार को लेकर कही बड़ी बात

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) आरोप लगाया कि “700 से ज्यादा किसानों” की जान नहीं जाती अगर सरकार का रवैया इतना अड़ियल नहीं होता.

File PHOTO

हैदराबाद: तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन के लिए किसानों को बधाई देते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शुक्रवार को दावा किया कि यह कदम उत्तर प्रदेश और पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उठाया गया है.

उन्होंने आरोप लगाया कि “700 से ज्यादा किसानों” की जान नहीं जाती अगर सरकार का रवैया इतना अड़ियल नहीं होता. ओवैसी ने ट्वीट किया, “कृषि कानून शुरू से ही असंवैधानिक थे. सरकार के अहंकार ने किसानों को सड़कों पर उतरने पर मजबूर किया, अगर सरकार इतना बाल हठ नहीं करती तो 700 से ज्यादा किसानों की जान नहीं गई होती. किसान आंदोलन को बधाई. (प्रधानमंत्री नरेंद्र) मोदी ने उत्तर प्रदेश और पंजाब में दीवारों पर लिखी इबारत देख ली थी, उनके पास कोई विकल्प नहीं बचा था.”

यह भी देखिए: ओवैसी ने मुस्लिमों को लेकर कर दी बड़ी मांग; कहा- इसपर अध्यादेश लाए सरकार

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानी गुरू पर्व और कार्तिक पूर्णिमा के खास मौके पर विवादित कृषि कानूनों को वापस लेने का ऐलान किया है. देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं माफी चाहता हूं कि हमारी तपस्या में कोई कमी रह गई होगी. कुछ किसान भाई समझ नहीं पाए. इसके साथ ही प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि पहले के मुकाबले कृषि बजट 5 गुना बढ़ाया गया है. सरकार के इस बड़े फैसले के बाद नेता और अभिनेता के जमकर रिएक्शन देखे जा सकते हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news