पत्नी-बेटी हुए कोरोना संक्रमित, रैली को लेकर अखिलेश ने लिया ये फैसला
Advertisement

पत्नी-बेटी हुए कोरोना संक्रमित, रैली को लेकर अखिलेश ने लिया ये फैसला

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट पैगाम में कहा कि, 'परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक प्रोग्रामों में शामिल नहीं हो पाएंगे'.

फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बड़ा फैसला लिया है. वह तीन दिनों तक किसी भी सार्वजनिक रैली या प्रोग्राम में हिस्सा नहीं लेंगे. दरअसल उनकी पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) और उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव हुई हैं. इसलिए उन्होंने यह फैसला लिया है. 

चुनाव के लिए शुरु किया प्रचार
उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) होने हैं. इसके पेशे नजर अखिलेश यादव ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और लगातार प्रचार कर रहे हैं.

ट्विटर के जरिए जानकारी दी
अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने एक ट्वीट पैगाम में कहा कि, 'परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से हम तीन दिनों के लिए एहतियात बरतते हुए सार्वजनिक प्रोग्रामों में शामिल नहीं हो पाएंगे'. उन्होंने ‘सपा-रालोद’की सफलता के लिए शुभकामनाएं दीं और कार्यकर्ताओं से पूरे उत्साह और ऊर्जा से सक्रिय रहने की अपील की'. अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अपने ट्वीट में कोरोना वायरस की अपनी रिपोर्ट (Coronavirus Report) भी शेयर की है और बताया है कि उनकी जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है.

CM योगी ने अखिलेश को किया फोन
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को फोन कर उनके परिवार के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. CM योगी ने डिंपल यादव और उनकी बेटी के जल्द ठीक होने के लिए दुआ की है. 

Zee Salaam Live TV: 

Trending news