जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले में मिला ज़िंदा मोर्टार, बम दस्ते ने किया नाकारा

पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना से जंग से लड़ रही है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है और जम्मू-कश्मीर में गोला बारी की वारदातों को अंजाम दे रहा है.

जम्मू-कश्मीर के पुंछ ज़िले में मिला ज़िंदा मोर्टार, बम दस्ते ने किया नाकारा

रमेश बाली/पुंछ: पूरी दुनिया इस वक्त कोरोना से जंग से लड़ रही है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज़ नहीं आ रहा है और जम्मू-कश्मीर में गोला बारी की वारदातों को अंजाम दे रहा है. जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में लगातार पाकिस्तान की जानिब से गोलाबारी की जा रही है और पाकिस्तानी फौज की गोली बारी के सबूत सरहद से सटे गांव में जगह-जगह दिखाई दे रहे हैं लेकिन पाकिस्तान ने इस बार अपने गोले की रेंज बढ़ाते हुए सीधा गोलाबारी मेंढर कस्बे में की.

पाकिस्तानी फौज की जानिब से दागा गया गोला सीधा मेंढर कस्बे के बीचो बीच नाले में आ कर गिरा, हालांकि खुशकिस्मती से ये गोला फटा नहीं, अगर ये फट जाता तो काफी नुकसान होना तय था. मेंढर कस्बे के नाले में ज़िंदा मोर्टार शेल मिलने के बाद पूरे कस्बे में डर का माहौल बन गया था. 

एक मकामी बाशिंदे मोहम्मद फरीद ने बताया कि मेंढर के अहम बस अड्डे के पिछले नाले के बीच सुबह मोहल्ले के बच्चों ने देखा कि एक मोर्टार पड़ा हुआ है. जिसके बाद हमने वहां से बच्चों को अलग करते हुए फौरी तोर आई.टी.बी की पेट्रोलिंग पार्टी को बताया, जिन्होंने इस गोले की इत्तेला पुलिस को दी और फौज के बम दस्ते ने वहां पहुँच कर उस मोर्टार शेल को नाकारा बनाया.

Zee Salaam Live TV