ताहिर हुसैन का बचाव करते अमानतुल्लाह खान कहा, मुस्लिम होने की सज़ा काट रहा है ताहिर
Advertisement

ताहिर हुसैन का बचाव करते अमानतुल्लाह खान कहा, मुस्लिम होने की सज़ा काट रहा है ताहिर

ओखला असेंबली सीट से एमएलए अमानतुल्लाह खान काउंसलर ताहिर हुसैन का बचाव करने के लिए आगे आ गए हैं. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि हिंदुस्तान में मुस्लिम होना सबसे बड़ा गुनाह है

 

ताहिर हुसैन का बचाव करते अमानतुल्लाह खान कहा, मुस्लिम होने की सज़ा काट रहा है ताहिर

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) के ओखला असेंबली सीट से एमएलए अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) पार्टी से सस्पेंड ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) का बचाव करते नज़र आए.आम आदमी पार्टी से एमएलए अमानतुल्ला खान ने ताहिर हुसैन का बचाव करते हुए एक ट्वीट किया जिसमें लिखा कि आज ताहिर हुसैन सिर्फ़ इस बात की सज़ा काट रहा है की वो एक मुस्लिम है। शायद आज हिंदुस्तान में सबसे बड़ा गुनाह मुस्लिम होना है ये भी हो..सकता है आने वाले वक्त में यह साबित कर दिया जाए कि दिल्ली की हिंसा ताहिर हुसैन ने कराई है।बता दें कि शुमाल मश्रिक़ी दिल्ली में हुए तशद्दुद को लेकर ताहिर हुसैन 7 दिनों की रिमांड में है. ताहिर हुसैन पर आईबी मुलाज़िम अंकित शर्मा के क़त्ल का इल्ज़ाम है इसके अलावा चांदबाग के लोगों को कहना है कि दिल्ली तशद्दुद का रिमोट सिस्टम ताहिर हुसैन के घर से ऑपरेट किया जा रहा था.

दूसरी ओर दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में ताहिर हुसैन को लेक बड़ा खुलासा किया है..क्राइम ब्रांच के हवाले से ख़बर आई है कि चांद बाग में हुए तशद्दुद के दौरान 3 से 4 लोगों ने ताहिर हुसैन की पुलिस से छिपे रहने में मदद की थी।कहा जा रहा है कि यह सभी लोग मुस्तफाबाद के रहने वाले हैं। हालांकि इस ख़बर के बाद दिल्ली पुलिस ताहिर के मददगार रहे लोगों पर कड़ी निगरानी रख रही है।और जल्द ही इन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

बता दें कि इससे पहले भी अमानतुल्लाह खान ने ताहिर हुसैन का सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया था जिसमें लिखा था कि "ताहिर हुसैन बेकसूर है. बीजेपी अपने लीडरान को बचाने के लिए और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फंसा रही है"

हाजी ताहिर हुसैन आम आदमी पार्टी के काउंसलर थे. ताहिर हुसैन शुमाल मश्रिक़ी दिल्ली लोकसभा इलाके में आने वाली मुस्तफाबाद असेंबली हल्के में आने वाले वार्ड 59 नेहरू विहार के निगम पार्षद थे. दिल्ली पुलिस के दयालपुर थाने में ताहिर हुसैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. ताहिर हुसैन पर आईपीसी की धारा 302 यानी क़त्ल और कई दफ़ाओं के तहत केस दर्ज किया गया है. आम आदमी पार्टी ने काउंसलर ताहिर हुसैन को सस्पेंड कर दिया है. आम आदमी पार्टी ने कहा है कि जब तक तशद्दुद में ताहिर हुसैन की मामले की जांच पूरी नहीं हो जाती है तब तक वह पार्टी से सस्पेंड रहेंगे.

 

 

Trending news