ADM ने मुझे बताया था कि मरकज़ में Corona मरीज़ हैं, तो क्यों लोगों को मरने के लिए छोड़ा: अमानतुल्ला खां
Advertisement

ADM ने मुझे बताया था कि मरकज़ में Corona मरीज़ हैं, तो क्यों लोगों को मरने के लिए छोड़ा: अमानतुल्ला खां

दिल्ली का निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और इस मरकज़ में शामिल होने वाले लोगों की मुल्क के मुख्तलिफ हिस्सों में तलाश जारी है, हालांकि मरकज़ में शामिल होने वाले कई सौ लोगों को क्वारंटाइन कर लिया गया है.

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: दिल्ली का निज़ामुद्दीन मरकज़ मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है और इस मरकज़ में शामिल होने वाले लोगों की मुल्क के मुख्तलिफ हिस्सों में तलाश जारी है, हालांकि मरकज़ में शामिल होने वाले कई सौ लोगों को क्वारंटाइन कर लिया गया है. इस मामले जहां मरकज़ के मुंतज़मीन पर सवाल खड़े हो रहे हैं वहीं कई मौज़ूआत पर पुलिस भी घिरती नज़र आ रही है. आम आदमी पार्टी के ओखला से MLA अमानतुल्ला खां ने आज फिर एक ट्वीट कर दिल्ली के LG से सवाल किए हैं. 

अमानतुल्ला खां ने बुध के रोज़ ट्वीट कर LG से सवाल पूछा कि LG साहब DM और पुलिस पर कारवाई नहीं होगी क्या? क्या DM और पुलिस नहीं जानती थी कि मरकज़ निज़ामुद्दीन में Corona के मरीज़ हैं, तो फिर 2361 लोगों को Corona से मरने के लिये क्यों छोड़ दिया, ADM Meena ने 23 मार्च को मुझे ख़ुद बताया था कि मरकज़ में Corona के मरीज़ हैं.

बता दें कि इससे पहले भी मंगल को अमानतुल्ला खां ने ट्वीट कर कहा था कि 23 मार्च को रात 12 बजे मैंने DCP South East और ACP Nizamuddin को बता दिया था कि निज़ामुद्दीन मरकज़ में 1000 के आस पास लोग फसे हुए हैं, फिर पुलिस ने इनको भेजने का इंतज़ाम क्यों नहीं किया.

Zee Salaam Live TV

Trending news