हिंसा में जख्मी हुए पुलिसकर्मियों से मिलने अस्पताल पहुंचे होम मिनिस्टर अमित शाह व LG अनिल बैजल
Advertisement

हिंसा में जख्मी हुए पुलिसकर्मियों से मिलने अस्पताल पहुंचे होम मिनिस्टर अमित शाह व LG अनिल बैजल

इससे पहले अमित शाह दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अब तक दिल्ली पुलिस और IB के अफसरों के साथ कई राउंड बैठक कर चुके हैं और पूरे मामले पर नज़र रखे हुए हैं. 

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: गणतंत्र दिवस के मौके पर दिल्ली में ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा में ज़ख्मी हुए पुलिसकर्मियों से आज होम मिनिस्टर अमित शाह  और LG अनिल बैजल ने मुलाकात की. होम मिनिस्ट अमित शाह ने सिविल लाइंस में मौजूद ट्रॉमा सेंटर और तीरथ राम अस्पताल में ज़ख्मियों से मुलाकात की है. 

यह भी पढ़ें: 26 जनवरी पर महिलाओं से पिटाई के बाद कांग्रेस नेता ने खाया जहर, कहा- सच की होगी जीत

बता दें कि बुध को दिल्ली पुलिस कमिश्नर ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान किसानों पर वादा खिलाफी का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि हिंसा 394 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिनमें से कई ICU में दाखिल हैं. इससे पहले अमित शाह दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर अब तक दिल्ली पुलिस और IB के अफसरों के साथ कई राउंड बैठक कर चुके हैं और पूरे मामले पर नज़र रखे हुए हैं. 

यह भी पढ़ें: WWE में धमाल मचाने के लिए तैयार है हिंदुस्तान का आरिफ खान, द ग्रेट खली ने दिया नया नाम

वहीं दिल्ली पुलिस भी कई किसान नेताओं को लुकआउट नोटिस जारी करने की तैयारी कर रही है. जानकारी के मुताबिक दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर बलबीर सिंह राजेवाल, दर्शन सिंह, राकेश टिकेट, गुरनाम सिंह चंदोनी, योगेंद्र यादव समेत जिन नेताओं पर एफआईआर दर्ज की गई है उनके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया जाएगा.

यह भी देखें: जब पार्टी के दौरान "हसीना" ने पिस्टल से की हवाई फायरिंग, देखिए Viral Video

यह भी देखें: VIDEO: जब बीच सड़क में ही भिड़ गए किन्नरों के दो गुट, जमकर चले, लात-घूंसे-चप्पल और थप्पड़

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news